Kolkata Building Collapsed : जर्जर इमारत गिरा, चार घंटे बाद महिला को …

कोलकाता : बड़ाबाजार के पास एक बार फिर बड़ी दुर्घटना हुई है जिसमें एक महिला की मौत हो गई है वहीं, उसका पति गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि जोराबागान थाना इलाके के पथुरियाघाटा स्थित आवास में जर्जर चार मंजिला इमारत का हिस्सा गिरने से वहां आज सुबह अफरातफरी की स्थिति बन गई। सूत्रों के अनुसार, हादसा बुधवार रात करीब 10:30 बजे हुआ। जर्जर इमारत के चौथी मंजिल का हिस्सा तीसरी मंजिल पर गिर गया, जिसमें एक परिवार किराए पर रहता था। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गयी और उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

लोगों को तुरंत बाहर निकाला गया

पीड़ित पति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में एक किशोर सुरक्षित बच गया। खतरे वाली इमारत के अन्य निवासियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। पुलिस और डीएमजी के बचावकर्मियों ने कहा कि जोराबागान थाने के तहत पथुरियाघाटा स्थित आवास से मलबा हटाने के लगभग चार घंटे बाद इलोरा अग्रवाल को मृत पाया, जबकि उनके पति अजय अग्रवाल को गंभीर रूप से घायल पाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया।

केएमसी ने पहले ही कहा था …

आपको बता दें कि कोलकाता नगर निगम (केएमसी) ने बहुत पहले ही उत्तरी कोलकाता के वार्ड नंबर 24 में इमारत को असुरक्षित और खतरनाक घोषित कर दिया था। केएमसी अधिकारियों ने एक सदी पुरानी इमारत के बाकी हिस्से को ध्वस्त करने का फैसला किया है।

 

 

 

Visited 228 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर