बिक रहा था ‘बीफ’ वाला नॉनवेज समोसा, पुलिस दुकान में पहुंची तो…

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा में 6 अप्रैल को एलसीबी की टीम ने वडोदरा के पानीगेट इलाके के रिहायशी मकान में चल रहे न्यू हुसैनी समोसा सेंटर से गोमांस सहित भारी मात्रा में समोसे जब्त किए थे। पुलिस ने इसमें शामिल 7 आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी जोन-4 को सूचना मिली कि चिपवाड में बीफ समोसे बेचे जा रहे हैं। सूचना मिलते ही जोन-4 एलसीबी टीम ने मोहम्मद यूसुफ फिकर मोहम्मद शेख के घर पर छापेमारी की। घर से 113 किलो गोमांस, 152 किलो समोसे का आटा और 61 किलो कच्चे समोसे जब्त किए थे। पुलिस ने 6 लोगों को अरेस्ट किया था। इन्हीं से पूछताछ में बीफ सप्लायर इमरान उर्फ ​​दाहुदी युसुफ कुरेशी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
कोर्ट में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिए गए
जोन-4 के डीसीपी पन्ना मोमाया ने बताया कि मोहम्मद यूसुफ फकीर मोहम्मद शेख और उनके बेटे मोहम्मद नईम मोहम्मद यूसुफ शेख घर के मालिक हैं। रिमांड के दौरान उन्होंने बताया कि भालेज में रहने वाला इमरान उर्फ ​​दाहुदी युसुफ कुरेशी समोसे का मुख्य सप्लायर था।
बिना लाइसेंस के चला रहे थे कारोबार
उन्होंने आगे बताया कि पिता-पुत्र के पास निगम का कोई लाइसेंस भी नहीं था और वे अपने घरों में कच्चे समोसे बनाकर पूरे शहर में सप्लाई कर रहे थे। कई दुकानों में सप्लाई करने के अलावा घर से भी समोसे बेचते थे। पुलिस जांच में पता चला है कि काफी मुनाफा होने के चलते ये लोग बीफ के समोसे बेच रहे थे।

 

Visited 32 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर