सास को मिली गुटखा खाने वाली बहू तो पहुंच गई थाने, पुलिस से बोली- कहीं भी थूक देती है

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सास ने बहू के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है। सास का आरोप है कि उसकी बहू उसे यार कहकर बुलाती है और गुटखा खाती है। गुटखा खाकर वह घर में जहां-तहां थूक देती है। यह मामला परिवार परामर्श केंद्र पंहुचा तो पुलिस और काउंसलर ने सास-बहू की बात सुनी। आइए आपको बताते हैं कि इन आरोपों पर बहू की ओर से क्या जवाब आया है…

जानकारी के मुताबिक, यहां एक सास अपनी बहू की हरकतों से इतनी परेशान हो गई कि वह थाने पहुंच गई। सास ने थाने में बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि बहू किसी से यार-यार कह कर बात करती है और गुटखा खाती है। इतना ही नहीं, सास ने कहा कि वह गुटखा खाकर घर में कहीं भी थूक देती है। उसे ऐसा करने से मना किया जाता है लेकिन वह सुनती नहीं है।

पुलिस ने भेजा परिवार परामर्श केंद्र

पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र भेजा। पुलिस और काउंसलर ने सास और बहू की बात सुनी, जहां सास अपने साथ गुटखे का रैपर लेकर पहुंची थी। सास ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे की शादी करीब 5 महीने पहले हुई है। सास ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वो उनकी बहू को समझाएं कि वह ससुराल में सभी के साथ ठीक से पेश आए। उसकी गुटखा खाने और हर किसी से यार कहकर बात करने की आदत छुड़वाए।

बहू ने दिया ऐसा जवाब

पुलिस और काउंसलर ने बहू से बात की तो उसने गुटखा खाने की बात स्वीकार कर ली। बहू ने कहा कि अब वह किसी से यार कहकर बात नहीं करेगी। अपनी आदत में सुधार करेगी, जब गुटखा छोड़ने की बात आई तो बहू ने साफ कह दिया कि वह किसी भी कीमत पर गुटखा नहीं छोड़ेगी। इसके साथ कहा कि अब वह गुटखा खाकर कहीं भी नहीं थूकेगी। दोनों पक्षों को सुनने के बाद काउंसलर ने सास-बहू को अगली तारीख दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

Amitabh Bachchan: यादगार रहेगा अमिताभ बच्चन का 81वां बर्थडे!  देखते ही रह जायेंगे उनके फैंस

मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पांच दशकों से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने हर किरदार से फैंस आगे पढ़ें »

केरल: तेज बारिश के दौरान गूगल मैप से चल रही कार नदी में गिरी, दो डॉक्टरों की मौत

World Cup 2023: उद्घाटन समारोह में कई बॉलीवुड सितारे दिखाएंगे जलवा, जानें सबके नाम

एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने स्वच्छता दिवस का किया पालन

सीआईएसएफ बागडोगरा ने मनाया स्वच्छता अभियान

राजस्थान में वंदे भारत ट्रेन को पलटने की साजिश, वीडियो हुआ वायरल

Ajab Gajab : भैंस खा गई दो लाख का मंगलसूत्र, 65 टांके लगाकर …

प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच Anushka के लिए Virat ने इमरजेंसी फ्लाइट …

लंगर हॉल में राहुल गांधी ने धोए बर्तन, स्वर्ण मंदिर पहुंचकर टेका माथा

Asian Games 2023: अपने ही देश की खिलाड़ी को एथलीट स्वप्ना बर्मन ने कहा ‘ट्रांसजेंडर’, ये है पूरा मामला

ऊपर