Viral Video : 10 रुपए में 7 गोलगप्पे नहीं मिले तो बीच सड़क पर ही …

हमीरपुर : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लोग सड़क पर लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक दूसरे को सड़क पर पटका और मारपीट की। बताया गया कि लड़ाई के पीछे ‘गोलगप्पा’ था। दुकानदार द्वारा कम गोलगप्पे खिलाये जाने के बाद एक दबंग ने उसकी पिटाई कर दी। खबरों की मानें तो दुकानदार ने दस रुपए में सात गोलगप्पे खिलाने से इंकार कर दिया था, इससे एक दबंग शख्स नाराज हो गया और दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद दुकानदार और दबंग शख्स के बीच मारपीट शुरू हो गई। वायरल वीडियो में दोनों फिल्मी स्टाइल में सड़क पर झगड़ते दिखाई दे रहे हैं। मामला सदर कोतवाली के आकिल तिराहे का बताया जा रहा है।
पुलिस अब करेगी कार्रवाई


वहीं वायरल वीडियो के संबंध में हमीरपुर पुलिस का कहना है कि इस संबंध में थाना कोतवाली सदर में कोई सूचना एवं तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। वीडियो का संज्ञान लिया गया है, मारपीट करने वाले व्यक्तियों की पहचान कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। जबकि लोगों का कहना है कि इस जगह पर अक्सर मारपीट होती रहती है।

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
प्रभात नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘यह देश का दुर्भाग्य है कि लोग ₹2 के गोलगप्पे के लिए युद्ध कर रहे हैं।’ गुलशाद रजा ने लिखा, ‘क्या मतलब था झगड़ा करने का 2 और गोलगप्पे और खिला देते।’ नदीम ने लिखा, ‘हम किस युग में जी रहे हैं भाई? सोचो एक गोलगप्पे के लिए इतना झगड़ा?’ @AlviMeraz ने लिखा, ‘दुःख की बात ये है कि लोग इस झगड़े को छुड़ाने की जगह बस वीडियो बना रहे हैं।’

Visited 35 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर