पहले युवक ने पत्नी के बॉडी के 200 टुकड़े किये… फिर गूगल पर किया …

लंदन : ब्रिटेन में दिल दहला देने वाला हत्‍याकांड सामने आया है। यहां एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी, उसके शरीर को 200 से अधिक टुकड़ों में काट दिया और उन्हें एक सप्ताह तक अपनी रसोई में रखा और फिर उन्हें एक दोस्‍त की मदद से नदी में फेंक दिया। 28 वर्षीय निकोलस मेटसन ने कई सप्ताह तक पत्‍नी की हत्‍या के आरोपों से इनकार किया, लेकिन मार्च महीने में अपनी 26 वर्षीय पत्नी होली ब्रैमली की हत्या करने की बात शुक्रवार को स्वीकार कर ली।
“शव को ठिकाने लगाने के लिए दिये 50 पाउंड”
पुलिस ऐसा अनुमान लगा रही है कि मेटसन ने संभवतः अपनी पत्नी को बेडरूम में कई बार चाकू मारा और बाथरूम में शव के टुकड़े कर दिए। फिर उसने बॉडी के टुकड़ों को प्लास्टिक की थैलियों में डाल दिया और उन्हें रसोई के फ्रीज में रखा, इससे पहले कि वे उनसे छुटकारा पा लेता। लगभग एक सप्ताह बाद… पुलिस के उसके दरवाजे पर पहुंचने से पहले, उसने अपने दोस्त को बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने में मदद के लिए 50 पाउंड दिये थे। पुलिस ने अदालत को बताया गया कि दोस्त ने एक टेक्स्ट मैसेज में लिखा, “शव को ठिकाने लगाने के लिए अभी-अभी 50 पाउंड मिले हैं।”
एक दिन बाद, सुबह की सैर पर निकले एक व्यक्ति को विथम नदी में प्लास्टिक की थैलियां तैरती हुई मिलीं। एक बैग में इंसान का हाथ था और दूसरे में ब्रैमली का सिर। कुल मिलाकर, गोताखोरों को शरीर के 224 अंग मिले और कुछ अभी भी गायब हैं। अदालत को बताया गया कि शरीर को इस तरह से काटा गया था कि मौत का कारण पता करना असंभव था।”

 

Visited 55 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर