मोम से बने बाबा रामदेव देखे आपने…?

नयी दिल्लीः मैडम तुसाद ने भारत के योग गुरु, स्वामी (बाबा) रामदेव के सम्मान में उनकी मोम की प्रतिमा का अनावरण किया। बाबा रामदेव की यह नई मूर्ति न्यूयॉर्क सिटी में दुनिया के सबसे बड़े वैक्स म्यूजियम की शोभा बढ़ाएगी इस अवसर पर यहां आयोजित कार्यक्रम में स्वामी रामदेव स्वयं उपस्थित रहें और उन्होंने कुछ ‘आसन’ भी किए। मर्लिन एंटरटेनमेंट्स ने एक बयान में कहा कि प्रशंसकों के लिए मोम की प्रतिमा उपलब्ध होगी। मोम की प्रतिमा का अनावरण दर्शकों के लिए एक उपहार और योगी के प्रति कृतज्ञता ज्ञापन है जो लाखों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं। मैडम तुसाद न्यूयॉर्क के प्रवक्ता टियागो मोगोडोरो ने कहा कि स्वामी रामदेव की प्रतिमा ‘आध्यात्मिक ज्ञान और स्वास्थ्य के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण का प्रतिनिधित्व करता है जिसके कारण दुनिया भर में उन्हें प्रशंसा और सम्मान मिलता है। हम योग और स्वास्थ्य चर्या में उनके योगदान का सम्मान करते हुए बहुत गर्व महसूस करते हैं।उनकी उपस्थिति हमारे दर्शकों को आत्म-सुधार और समग्र स्वास्थ्यचर्या को अपनाने के लिए प्रेरित करेगी।’

 

Visited 24 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Lok Sabha Chunav 2024: आ गई BJP की पहली लिस्ट, एक क्लिक में देखें बंगाल के भाजपा उम्मीदवारों की सूची

नई दिल्ली : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से शनिवार (2 मार्च, 2024) को उम्मीदवारों की पहली सूची आगे पढ़ें »

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!