Valentine’s Day 2024: नाराज पार्टनर को करें खुश, अपनाएं ये 5 शानदार तरीके

नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे यानि प्यार का त्योहार, एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का त्योहार। हालांकि कुछ लोगों को लगता है कि वो अपने पार्टनर को हर रोज प्यार करते हैं, तो फिर वैलेंटाइन डे वाले दिन का क्या मतलब। ऐसे लोगों के लिए ये समझना जरूरी है कि वैलेंटाइन डे के दिन आप अपने पार्टनर को कुछ खास फील करें। उन्हें डेट पर ले जाएं। कोई खूबसूरत गिफ्ट दें। अपने प्यार की पुरानी यादों को जिंदा करें। अगर आप ऑफिस और काम के चक्कर में गिफ्ट लाना भूल जाएं तो इन तरीकों से भी अपने प्यार का इज़हार कर सकते हैं।

 

लव लेटर लिखें- भले ही ये सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन आज भी लव लेटर का अलग ही क्रेज है। अगर आप पार्टनर के लिए गिफ्ट लाना भूल गए हैं तो उन्हें एक प्यारा सा लव लेटर और एक गुलाब का फूल देकर अपने प्यार को एक्सप्रेस करें।

पसंदीदा भोजन बनाएं- पार्टनर को खुश करने के लिए आप उनकी पसंद का भोजन बनाएं। अगर पति ऑफिस गए हैं तो डिनर में उनकी पसंद का खाना बनाएं। अगर आपकी पत्नी घर पर है तो आप उनके लिए उनकी फेवरेट डिश खरीदकर ले जाएं या फिर जाकर खुद अपने हाथों से बनाकर खिलाएं।

रोमांटिक गाना गाएं- अगर आप गिफ्ट लाना भूल जाएं तो अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए उनको कोई रोमांटिक गाना सुनाएं। कोई ऐसा गाना सोच लें जिसे आप अपने प्यार के लिए डेडीकेट करना चाहते हैं। इससे पार्टनर का गुस्सा दूर हो जाएगा और वो भी आपके साथ प्यार में खोएंगे।

रोमांटिक डिनर प्लान करें- वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट लाना भूल गए हैं तो अभी भी देर नहीं हुई। अपने पार्टनर को रोमांटिक डिनर डेट पर लेकर जाएं। एक दूसरे के साथ खाना खाएं और प्यार भरी बातें करें। इससे गिफ्ट देने की फॉर्मेलिटी खत्म हो जाएगी।

पुरानी यादों को ताजा करें- इस वैलेंटाइन गिफ्ट नहीं लाए तो कई बात नहीं एक दूसरे के साथ प्यार भरी यादों को ताजा करें। शादी की एल्बम और वीडियो देखें। अपने हनीमून की फोटो देखें। उस दिन के खास पलों को याद करें और प्यार भरी यादों के जिंदा करें।

Visited 28 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

डेढ़ घंटे में उड़ाए 48 हजार रुपए, पुणे हिट एंड रन केस में खुलासा

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे हिट एंड रन केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी नाबालिग के पिता को पुलिस सोमवार को अरेस्ट आगे पढ़ें »

पति से झगड़े के बाद महिला ने अपनी 3 साल की बेटी को मार डाला…इसके बाद शव को लेकर…

‘बंगाल में BJP की 30 सीटें आते ही टूट जाएगी TMC’, कांथि में बोले अमित शाह

कोलकाता में बांग्लादेश के सांसद की संदिग्ध मौत, 13 मई से थे लापता

kolkata: मेट्रो में यात्रा करना हुआ आसान, अब UPI से कर सकते हैं भुगतान

8 संदिग्ध आतंकी 1.5 साल में हुए थे रिहा, अब सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका

Kolkata Air Pollution: कोलकाता की हवा में हुआ सुधार, KMC का दावा

आपके नाम के पार्सल में मिला है 150 ग्राम ड्रग्स….कहकर व्यक्ति से ठग लिया 2 करोड़

सड़क पार कर रही एक साथ 4 महिलाओं को कार ने कुचला….  

CM ममता की टिप्पणी पर सेवाश्रम के साधुओं में आक्रोश, कोलकाता में करेंगे रैली

ऊपर