G20 Summit : ऋषि सुनक की टाई ठीक करती नजर आईं पत्नी अक्षता मूर्ति

नई दिल्ली : जी20 शिखर सम्मेलन की शुरुआत हो चुकी है। पूरी दुनिया की नजर भारत पर बनी हुई है। सम्मेलन के लिए लगभग सभी विदेशी मेहमान पहुंच चुके हैं। ब्रिटेन के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक भी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ शुक्रवार को भारत आ चुके हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल खोलकर उनका स्वागत किया। उन्हें भारत के दामाद का टैग भी मिला है। उन्होंने इस पर खुशी जाहिर की है। इसी बीच ऋषि सुनक और अक्षता मूर्ति की एक तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल, इस तस्वीर में अक्षता मूर्ति पति ऋषि सुनक की टाई ठीक करती हुईं दिख रही हैं। यह तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर लोग कपल के लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तस्वीर से साफ होता है कि दंपत्ति के बीच की केमिस्ट्री कितनी मजबूत है। लोग इस तस्वीर को तेजी से वायरल कर रहे हैं।
इन्होंने पोस्ट की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishi Sunak (@rishisunakmp)


राजनीति की दुनिया में कुछ ऐसे पल होते हैं जो जनता को प्रभावित कर जाते हैं। ऋषि सुनक द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर ने भी लोगों के ऊपर यही काम किया है। दरअसल, इस तस्वीर को ऋषि सुनक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस अनदेखी तस्वीर ने लोगों के ऊपर जादू सा कर दिया है। वैसे भी लोग दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। तस्वीर में सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति एक फ्लाइट में हैं। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि दोनों एक सामान्य लेकिन खास पल बिता रहे हैं। दरअसल, अक्षता मूर्ति पति सुनक की टाई ठीक करती नजर आ रही हैं। दोनों कपल गोल शेयर कर रहे हैं। भारत के लोग इस तस्वीर को देखकर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर