फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की हुई मौत, घर में फंदे से लटका मिला शव

Fallback Image

लखनऊ: भोजपुरी यूटूबर मालती चौहान गुरूवार को संत कबीर नगर जिले में स्थित अपने घर में संदिग्ध हालात में फांसी से लटकती मृत पायी गयीं। पुलिस ने इस सिलसिले में उसके पति समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मालती चौहान महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव में अपने घर में संदिग्ध हालात में फांसी पर लटकती मृत पायी गयीं। मालती के पिता दीप चंद चौहान ने इस मामले में अपने दामाद विष्णु तथा उसके परिवार के तीन अन्य सदस्यों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि मालती का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद था। सूत्रों के अनुसार पुलिस विष्णु को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यूटूब पर भोजपुरी में करीब 24 हजार वीडियो और रील्स बना चुकी मालती के साढ़े छह लाख सब्सक्राइबर हैं।

 

 

Visited 80 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में रामनवमी शोभायात्रा के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट ने दी अनुमति

कोलकाता : हावड़ा के रामनवमी शोभायात्रा को हाई कोर्ट से अनुमति मिल गई। जस्टिस जय सेनगुप्त ने सोमवार को सुनवायी के बाद आदेश दिया। इसके आगे पढ़ें »

पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो-JCB की टक्कर में 7 लोगों की मौत

पटना: आज सुबह पटना में एक दर्दनाक हादसा हो गया। मंगलवार (16 अप्रैल) सुबह सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति आगे पढ़ें »

ऊपर