दिल्ली में फ्लाईओवर के पास दो पॉलिथीन बैग मिले, एक में कटा सिर और दूसरे में…..

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने बुधवार को उत्तरी दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास दो स्थानों से मानव शरीर के कटे हुए हिस्से बरामद किए। अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया ये टुकड़े 35 साल से 40 साल की उम्र के व्यक्ति के प्रतीत होते हैं और शायद वह महिला है।
पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह ने बताया कि यमुना खादर इलाके में गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास दो अलग-अलग जगहों पर मानव अवशेष मिले हैं। एफएसएल और अपराध जांच दल मौके पर पहुंच गये हैं। प्रथम दृष्टया ये टुकड़े 35 साल से 40 साल की उम्र के व्यक्ति के प्रतीत होते हैं।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (सेंट्रल रेंज) परमादित्य ने बताया कि पुलिस को सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक स्थानीय व्यक्ति ने शव के बारे में सूचना दी। उन्होनें बताया कि हमें गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के नीचे दो पॉलिथीन बैग मिले। उनमें से एक में हमें सिर मिला, जबकि दूसरे बैग में शरीर के अन्य हिस्से थे। परमादित्य ने बताया कि लंबे बालों के कारण यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव किसी महिला का है।
उन्होंने यह भी कहा कि शव सड़ी-गली अवस्था में है और यह स्पष्ट नहीं है कि बैग में शरीर के सभी हिस्से हैं या नहीं। पीड़ित की पहचान अभी तक नहीं हुई है। शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि कोतवाली थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। और अधिक सबूतों के लिए इलाके में खोज-बीन जारी है।
Visited 136 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव: BJP ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की, यहां देखें सभी के नाम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। BJP ने 195 सीटों आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!