उत्तराखंड के मसूरी में बस खाई में गिरी, दो मरे

देहरादून : उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस रविवार को मसूरी से देहरादून आते समय खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार दो यात्रियों की मृत्यु हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने यहां बताया कि हादसा भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आइटीबीपी) कैंप के पास एक मोड़ पर हुआ, जहां बस अचानक अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। उन्होंने बताया हादसे के समय बस में 32 लोग सवार थे जिनमें से दो की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि बस में सवार अन्य लोग घायल हैं। कुंवर ने बताया कि घायलों को खाई से निकालकर तुरंत मसूरी में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से अधिकतर को फिर देहरादून के सरकारी दून अस्पताल तथा निजी मैक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना का कारण चालक द्वारा लापरवाही से जल्दबाजी में बस चलाना (रैश ड्राइविंग) बताया जा रहा है। हांलांकि, उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही इसका सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। इस बीच, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुर्घटना पर दुख जताया है तथा अधिकारियों को घायलों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

 

Visited 60 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर