राहुल गांधी के खास ‘बॉक्सर’ ने दिया झटका, भाजपा में हुए शामिल

नई दिल्ली ः  कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी के खास चहेते ‘बॉक्सर’ विजेंदर सिंह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्हें कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए भी टिकट दिया था। मजे की बात यह है कि भाजपा में शामिल होने से मात्र 21 घंटे पहले उन्होंने राहुल गांधी की एक पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पोस्ट में राहुल ने लिखा था, ‘आज एक युवा ने मुझे ये वीडियो भेजा। अब भ्रम और भय का जाल जोड़कर सच्चाई सामने आ रही है। अबकी बार प्रोपेगेंडा के पापा’ की दाल नहीं गलने वाली, जनता खुद उन्हें आईना दिखाने को तैयार बैठी है।

कहते हैं राजनीति में न कोई स्‍थायी दोस्त होता है और न ही कोई स्‍थायी दुश्मन। खिलाड़ी से नेता बन रहे बॉक्सर विजेंदर सिंह ने यह सिद्धांत दिल से अपना लिया है। मात्र 21 घंटे पहले राहुल गांधी की विचारधारा को आगे बढ़ाने वाले विजेंदर ने बुधवार को कांग्रेस का हाथ झिड़क कर भाजपा का दामन थाम लिया। उन्होंने कांग्रेस को यह झटका लोकसभा चुनावों से ठीक पहले दिया है।
गलत को गलत कहूंगा ः विजेंदर
विजेंदर को भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने पार्टी की सदस्यता दिलाई और पार्टी मुख्यालय में उनको भाजपा का भगवा गमछा पहनाया। भाजपा में शामिल होते ही विजेंदर सिंह ने कहा कि यह एक तरफ से मेरी घर वापसी है। जब से भाजपा सरकार आई है, देश-विदेश में खिलाड़ियों का सम्मान बढ़ा है। खुद को पहले वाला विजेंदर बताते हुए उन्होंने कहा कि गलत को गलत कहूंगा और सही को सही कहूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: बंगाल के कई जिलों में भीषण गर्मी के बीच बारिश के आसार, जानें मौसम पर अपडेट

कोलकाता: बंगाल बीते कई दिनों से भीषण गर्मी की चपेट में है। सुबह की शुरुआत होने के बाद से अब फिर तापमान धीरे-धीरे बढ़ रहा आगे पढ़ें »

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

ऊपर