फ्लाइट में टिशू पेपर पर लिखा था ‘बम’, यात्रियों में मचा हड़कंप

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर एअर इंडिया की फ्लाइट के शौचालय में एक टिशू पेपर पर बम लिखा हुआ मिला, जिसके बाद हड़कंप मच गया। फ्लाइट दिल्ली से वडोदरा जा रही थी। दरअसल, चालक दल के एक सदस्य ने विमान के शौचालय में एक टिशू पेपर देखा जिस पर “बम” शब्द लिखा था। पुलिस ने आज गुरुवार(16 मई) को यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम को नोट मिलने के बाद फ्लाइट की तलाशी ली गई लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। उन्होंने बताया कि विमान उड़ान भरने के लिए तैयार था जब चालक दल के सदस्य ने शाम सात बजे टिशू पेपर देखा।

विमान की ली गई पूरी तलाशी
अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल और दिल्ली पुलिस को सूचित किया गया और यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया। उन्होंने बताया कि विमान की पूरी जांच की गई लेकिन कुछ नहीं मिला। बाद में यात्री दूसरे विमान से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें: West Bengal: बर्दवान में BJP पोलिंग एजेंट का मिला शव, TMC पर आरोप

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के 10 अस्पतालों और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को रविवार को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। दिल्ली पुलिस ने जांच के बाद इस धमकी को अफवाह बताया था। गत 1 मई को दिल्ली-एनसीआर के 150 से ज्यादा स्कूलों को बम की धमकी दी गई थी, जो बाद में अफवाह निकली।

 

Visited 22 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

Leave a Reply

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर