Bomb Threat: दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर मंगलवार(27 फरवरी) को सुबह हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी के पास अज्ञात कॉलर ने फोन कर दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में बम होने की धमकी दी। जिसके बाद सुरक्षा अधिकारियों ने फौरन जांच शुरू कर दी।

पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने तुरंत विमान की गहनता से जांच की, लेकिन उसमें कुछ नहीं निकला। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जांच करने पर धमकी अफवाह निकली। पुलिस ने कहा, सुबह करीब 5:15 बजे दिल्ली से कोलकाता की उड़ान के संबंध में IGI हवाईअड्डे पर बम की धमकी वाली कॉल मिली, जो IGI हवाई अड्डे से प्रस्थान करने वाली थी। एक अधिकारी ने बताया कि हालांकि जांच के दौरान कॉल फर्जी पाई गई। उन्होंने कहा कि यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया गया।

Visited 28 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Bengal Weather: बंगाल के 8 जिलों में भीषण गर्मी की चेतावनी, येलो अलर्ट जारी

कोलकाता: बंगाल में चुनावी तापमान के साथ मौसम का तापमान भी दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। बांग्ला नव वर्ष के पहले सप्ताह में अलीपुर आगे पढ़ें »

Election 2024: आज उत्तर बंगाल में पीएम मोदी भरेंगे चुनावी हुंकार, जलपाईगुड़ी में CM ममता की रैली

कोलकाता: उत्तर बंगाल में चुनाव के लिये बस कुछ ही दिन बचे हैं। BJP का प्रचार अभियान जोरों पर है। पार्टी के सबसे लोकप्रिय स्टार आगे पढ़ें »

ऊपर