‘चच्चा-भतीजा के जांता में पीस रहल बिहारी बा’

बिहार : भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौड़ (Neha Singh Rathore) ने बिहार में रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को घेरा है। ‘बिहार में का बा’ और ‘यूपी में का बा’ से अपनी पहचान बनाने वाली भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौड़ ने नया गाना रिलीज किया है। बीते कुछ दिनों में रामनवमी के जुलूस के दौरान हिंसा देखने को मिली। इसी कड़ी में नेहा सिंह राठौड़ ने ‘बिहार में का बा…! पार्ट 2’ रिलीज (New Song Release) किया है। रामनवमी के दिन जो जुलूस निकाली गई थी उसपर पथरबाजी और गोलीबारी की घटना देखने को मिली। बिहार पुलिस ने स्थिति के सामान्य होने की बात कही लेकिन वहां की जनता का कुछ और ही कहना है। बहरहाल नेहा ने बिहार सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि रामनवमी के जुलूस में पत्थरबाजी जारी है और चाचा भतीजा के जांता में बिहारी पिस रहे हैं।

नेहा ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि चोरी-चकारी हिंसा और अपहरण की राज्य में सुगबुगाहट है। मुझे लगता है कि जंगलराज का आहट है। नीतीश कुमार के भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने और राजद के साथ आने को लेकर विपक्ष ने उन्हें पल्टूराम कहना शुरू कर दिया है। छपरा में जहरीली शराबकांड और फिर रामनवमी में नालंदा और सासाराम में अगजनी की घटना पर भी नेहा ने अपनी भोजपुरिया अंदाज में महागठबंधन सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि चच्चा के चरण में भतीजा का चारो धाम है। छपरा में लोग मर रहे हैं, नालंदा और सासाराम जल रहा है।

Visited 158 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!