‘पत्नी का अश्लील वीडियो बनाया’: जुनैद ने लगाए Adnan Sami पर गंभीर आरोप

मुंबई : बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Singer Adnan Sami) को लेकर उनके छोटे भाई जुनैद ने कई ऐसे खुलासे किए हैं जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया है। जुनैद का कहना है कि अदनान का सच अब सामने लाना ही होगा। जुनैद के खुलासों ने हर किसी को हैरान कर दिया है। जुनैद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कई ऐसी बातों की जिक्र किया था, जिसकी अदनान के फैंस को भनक तक नहीं थी। हालांकि जुनैद ने बाद में खुद ही इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। जुनैद के मुताबिक अदनान ने कई ऐसे काम किए हैं जिसके लिए उन्हें सजा मिलनी चाहिए। उनका कहना है कि अदनान की नागरिकता से लेकर उनकी डिग्री तक पर सवाल उठाए हैं।

सूत्रों की मानें तो जुनैद ने अपने भाई अदनान के सारे काले कारनामों के बारे में दुनिया को बताने का फैसला किया। जुनैद के मुताबिक, वह अपने भाई का सच सभी के सामने लाना चाहते हैं। इसके अलावा जुनैद ने आरोप लगाने के साथ-साथ अदनान से उन्हें गलत साबित करने को भी कहा। जुनैद के मुताबिक, अदनान का जन्म रावलपिंडी के एक निजी अस्पताल में हुआ था। अपने जन्म को लेकर अदनान ने झूठ बोला है कि वह इंग्लैंड में जन्में हैं। इसके अलावा अदनान इंग्लैंड में फेल हो गया था। जिसके बाद उन्होंने लाहौर से नकली डिग्री बनवाई। बाद में अदनान अबु धाबी चले गए, जहां उन्होंने आगे की पढाई की। सूत्रों के अनुसार, जुनैद ने ये भी कहा है कि उनके भाई अदनान ने अपनी दूसरी पत्नी संग गलत काम किया है। अदनान ने अपनी दूसरी पत्नी का एडल्ट वीडियो बनाया और कोर्ट में जमा करवा दिया। जुनैद ने कहा वो तो ऐसा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी नहीं कर सकते। लेकिन उनसे अपनी पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो बनाया। सिंगर के भाई ने कहा कि उन्हें पता चला था अदनान ने कोर्ट में कहा कि वो वीडियो उनकी पत्नी के बॉयफ्रेंड ने बनाकर कोर्ट में जमा करवाया था।

Visited 60 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गाजा में इजराइल ने किया एयर स्ट्राइक, हमास के 40 ठिकाने ध्वस्त

नई दिल्ली: इजराइल ने एकबार फिर गाजा में एयरस्ट्राइक किया है। बुधवार(17 अप्रैल) सुबह दावा किया कि मध्य गाजा में इजराइली सेना ने हमास के आगे पढ़ें »

IPL के बीच में बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

नई दिल्ली: IPL 2024 में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक आगे पढ़ें »

ऊपर