Badaun Murder: यूपी पुलिस को बड़ी सफलता, बच्चों के हत्यारे साजिद का भाई जावेद गिरफ्तार

बदायूं: यूपी के बदायूं हत्याकांड में दो बच्चों की हत्या के मामले में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस हत्याकांड के दूसरे आरोपी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार जावेद दोनों बच्चों की हत्या के बाद पहले दिल्ली भाग गया था। इसके बाद उसे बरेली से गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि बदायूं हत्याकांड के अन्य आरोपी साजिद को पुलिस ने पहले ही एनकाउंटर में मार गिराया है।

25 हजार इनामी था जावेद

बदायूं में दो बच्चों की हत्या के बाद से दूसरा आरोपी जावेद फरार चल रहा था। पुलिस उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही थी लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था। इसके बाद पुलिस ने जावेद के सिर पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था। आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिली और उसने जावेद को बरेली से गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे पकड़ा गया आरोपी जावेद

जानकारी के मुताबिक, बदायूं में हत्याकांड के बाद जावेद मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था। वह दिल्ली से आ कर बरेली में सरेंडर करने की फिराक में था। हालांकि, देर रात सैटेलाइट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंपा है। इसके बाद बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया है।

जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हत्याकांड के दूसरे आरोपी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जावेद इस वीडियो में कह रहा है कि वह सीधा शरीफ आदमी है, उसके बड़े भाई साजिद ने ये हत्या की है और उसका इस हत्याकांड में कोई हाथ नहीं है। जावेद वीडियो में खुद को पुलिस के हवाले करने को कह रहा है। जावेद ने कहा है कि जिनकी हत्या हुई है उस घर से उनके बहुत अच्छे रिश्ते थे।

बच्चों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई

आयुष और आहान की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल दहला देने वाली जानकारी सामने आई है। दोनों बच्चों पर मल्टीपल शार्प वेपन से वार किए गए हैं। बड़े बच्चे आयुष की बॉडी पर 14 और आहान की बॉडी पर 9 वार किए गए हैं। यानी की दोनों की बॉडी पर कुल 23 वार किए गए थे। जानकारी मिली है कि गर्दन पर वार करने के बाद दोनों बच्चों की पीठ, छाती, और पैरों पर मल्टीपल शार्प वेपन से वार किए गए। पैरों पर इस तरह के वार मिले हैं जैसे जब कोई भाग रहा हो और उस समय उस पर वार किए गए हो।

Visited 27 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

कोलकाता: SSC घोटाले के बाद अब बारी TET 2017 से जुड़े मामलों की है। आज कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस पर बड़ा आदेश दिया। बता दें आगे पढ़ें »

ऊपर