अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, 1 अप्रैल तक ED रिमांड पर भेजा

नई दिल्ली: शराब नीति मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गई है। कोर्ट ने केजरीवाल की ED रिमांड को बढ़ाकर 1 अप्रैल तक कर दिया है। बता दें कि गुरुवार(28 मार्च) दोपहर को ED की टीम केजरीवाल को लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट में पहुंची। जहां ईडी और केजरीवाल के वकीलों की ओर से जोरदार दलीलें दी गईं। दलीलें सुनने के बाद अदालत ने केजरीवाल की ईडी रिमांड 5 दिनों के लिए बढ़ा दी। दरअसल, आज गुरुवार को केजरीवाल की 10 दिनों की रिमांड पूरी हो गई थी। इसके बाद ईडी ने उन्हें कोर्ट में पेश करके 7 दिनों की ओर रिमांड मांगी।

कोर्ट में आज क्या हुआ ?

ASG एसवी राजू ने कहा था कि केजरीवाल का बयान दर्ज किया गया है और वो सवालों के सीधे-सीधे जवाब नहीं दे रहे हैं। ईडी ने अरविंद केजरीवाल की 7 दिनों की कस्टडी की मांग की। एएसजी ने कहा, ‘जो डिजिटल डेटा मिला है, उसको भी examine किया जा रहा है। कुछ लोगों को गोवा से बुलाया गया है जिनसे आमने-सामने बैठाकर बयान दर्ज कराना हैं।’ दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने पांच दिनों की रिमांड मंजूर कर दी।

Visited 40 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

हावड़ा: जिले के बाली ब्रिज से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। यह घटना बुधवार(24 अप्रैल) सुबह की है। युवक की पहचान अजीत आगे पढ़ें »

ऊपर