दो बच्चों को छोड़कर नेपाल से भारत आई महिला, फिर शादीशुदा प्रेमी निकला ‘बेवफा’

शेयर करे

प्यार के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। सीमा हैदर और अंजू का मामला अभी थमा ही नहीं था कि नेपाल की एक महिला ने अपने प्रेमी को ढूंढ़ते हुए बिहार के दरभंगा आ गई। महिला को देख प्रेमी फरार हो गया। बता दें कि नेपाल से आई महिला के दो बच्चे थे जिसे वह अपने पति के पास छोड़कर दरभंगा आ गई।

दरभंगा: अपने प्यार के लिए सरहद पार कर पाकिस्तान से सीमा हैदर का मामला चल रहा है। वहीं, राजस्थान की विवाहिता अंजू अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी से मिलने पाकिस्तान चली गई। इसके बाद शनिवार (19 अगस्त) तीसरा नया मामला फिर से सामना आया है। यह घटना दरभंगा और भारत के पड़ोसी देश नेपाल से जुड़ा है।

दरअसल नेपाल में रहने वाली संगीता देवी पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। महिला को पूर्वी चंपारण के रक्सौल में रहने वाले गोविंद से प्यार हो गया। महिला ने दावा किया कि दोनों वहां साथ रहते थे। फिर अचानक एक दिन गोविंद रक्सौल से फरार हो गया। प्रेमी की तलाश करने के लिए महिला ने अपने दोनों बच्चों को अपने पति के पास छोड़ आई और प्रेमी की तलाश में जुट गई।

गोविंद की पहली पत्नी ने घर में आने से रोका

काफी खोजबीन के बाद लहेरियासराय थाना के बाकरगंज स्थित गायत्री मंदिर मोहल्ले में महिला को प्रेमी के आवास का पता चला। वह वहां पहुंचकर काफी हैरान हो गई। घर पर गोविंद की पत्नी को जब इसकी जानकारी मिली तो वह बहुत नाराज हो गई। उसने संगीता को घर में आने से रोक दिया। बवाल बढ़ता देख प्रेमी गोविंद कुमार वहां से फरार हो गया। वहीं, नेपाल से आई महिला घर के बाहर धरने पर बैठक गई। सूचना मिलते ही सारे ग्रामीण मौके पर जुट गए। महिला ग्रामिणों को जोर शोर से बताने लगी कि वह गोविंद से प्रेम करती है। गोविंद उसका पति है। उसने मंदिर में शादी करने की बात भी कही। उधर, गोविंद की पत्नी प्रेरणा ने महिला के दावे को खारिज करते हुए कहा कि गोविंद कुमार से उसकी शादी के 8 साल हो चुके हैं और उसके भी दो बच्चे हैं।

प्रेमिका ने नेपाल जाने से किया मना
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला प्रेमिका समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी और नेपाल जाने से मना कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक महिला थानाध्यक्ष नूसरत जहां ने कहा कि मामला नेपाल से जुड़ा है और सीनियर अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई है। वहीं, महिला को पुलिस ने आवेदन देने के लिए भी कहा है। जानकारी के मुताबिक पूर्वी चंपारण के रक्सौल स्थित बंधन बैंक में गोविंद कुमार काम करता था। वह मूल रूप से समस्तीपुर के लहेरियासराय थाना के बाकरगंज में बचपन से रहता था।

ऐसे हुई दोनों की दोस्ती
गोविंद की प्रेमिका संगीता के मुताबिक सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों की दोस्ती हुई। सीमावर्ती क्षेत्र में रहते हुए वह गोविंद से मिलने रक्सौल आती थी। इसके बाद मंदिर में दोनों ने शादी की फिर गोविंद उसे रक्सौल में अपने साथ रखने लगा। इसी बीच एक दिन गोविंद उसे छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद महिला उसे खोजते हुए दरभंगा पहुंच गई। महिला ने वहां गोविंद के साथ माला पहने फोटो भी लोगों को दिखाई। इसी दौरान दोनों ने मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद गोविंद उसे रक्सौल में रखने लगा। इस बीच गोविंद उसे छोड़कर फरार हो गया। पता चला कि उसने कहीं अपना ट्रांसफर करा लिया है। इसके बाद उसे खोजते हुए वह दरभंगा पहुंची।

Visited 208 times, 1 visit(s) today
0
0

मुख्य समाचार

कोलकाता : मेट्रो रेलवे द्वारा चलाये जा रहे स्पेशल नाइट मेट्रो के समय को 20 मिनट कम कर दिया गया
कोलकाता: पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी के पास 17 जून को हुए ट्रेन हादसे ने देशवासियों को झकझोर कर रख
कोलकाता : अगले दो से तीन घंटों में कोलकाता में हल्की बारिश होने वाली है। शहर के अधिक हिस्सों में
पटना: नीट पेपर लीक मामला पूरे देशभर में छाया हुआ है। बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने बड़ा दावा
कोलकाता : मानसून दस्तक देने वाला है। इससे पहले इसे लेकर तैयारियों को पूरा करने का निर्देश शहरी विकास तथा
कोलकाता: मौसम विभाग के पूर्वानुमान पर लोगों का भरोसा खत्म हो गया है। पिछले कुछ दिनों से बारिश का पूर्वानुमान
पटना: नीतीश सरकार को पटना हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। बिहार में आरक्षण का दायरा बढ़ाए जाने के नीतीश
नोएडा: देश के उत्तरी हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है। नोएडा में अलग-अलग जगहों पर बीते मंगलवार को 14
कोलकाता: बंगाल में लोकसभा चुनाव के नतीजे वाले दिन डेबरा में पुलिस कस्टडी में BJP कार्यकर्ता की मौत हुई थी।
कोलकाता: दक्षिण बंगाल के अधिकांश हिस्सों में आज सुबह से ही आसमान में बादल मंडरा रहा है। धूप नहीं होने
नई दिल्ली: NEET परीक्षा को लेकर दायर कई याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान काउंसलिंग रोकने और तत्काल
कोलकाता : मेट्रो की ओर से रात 11 बजे चलायी जा रही नाइट स्पेशल मेट्रो से कम आय हो रही है।
ऊपर