Anant-Radhika Pre Wedding : राधिका मर्चेंट ने रायॅल अंदाज में ली एंट्री, एक टक देखते …

जामनगर : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में चल रहा है। इस समारोह का रविवार को आखिरी दिन था, जिसमें फिल्मी सितारों समेत कई विदेशी हस्तियों ने शिरकत कर इस दिन को और खास बनाया।

वहीं रविवार के समारोह में काफी कुछ खास देखने को भी मिला। फंक्शन की शुरुआत सुबह 10:30 बजे गजवन में टस्कर ट्रेल्स के साथ आयोजित की गई थी। वहीं, इसके बाद महाआरती का आयोजन भी किया गया, जिसकी एक झलक हमें सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली है।
महाआरती में दिखा भव्य नजारा

वहीं महाआरती का भव्य आयोजन होने के बाद के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हस्ताक्षर सेरेमनी हुई। इस दौरान वहां मौजूद सभी सेलेब्स का एक से बढ़कर एक ट्रैडिशनल लुक देखने को मिला। हालांकि इस दौरान अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने अपनी एंट्री से पूरी लाइमलाइट चुरा ली। हाल ही में सोशल मीडिया पर राधिका मर्चेंट की कुछ वीडियोज सामने आई है, जिसमें उनका राॅयल अंदाज देखते ही बन रहा है।
राधिका मर्चेंट की ग्रैंड एंट्री देखते रह गए लोग


सामने आए इस वीडियो में मेहमानों ने आरती देते हुए राधिका मर्चेंट का वेलकम किया। इसमें जान्हवी कपूर समेत बाॅलीवुड की तमाम हस्तियां नजर आ रही हैं। इस दौरान राधिका राॅयल अंदाज में अंनत की तरफ धीरे-धीरे गाने पर डांस करती हुई जाती दिख रही हैं। वहीं इस दौरान सामने खड़े मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, श्लोका मेहता और ईशा पिरामल तालियां बजाकर राधिका मर्चेंट का वेलकम करते हुए नजर आ रहे हैं।इसके बाद राधिका देखा तेनू पहली पहली बार वे गाने पर डांस करते हुए स्टेज तक गईं, जहां अनंत उनका इंतजार कर रहे थे। राधिका का ये अंदाज अनंत भी एक टक देखते ही रह गए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

भाजपा से बदला लेंगे: नक्सलियों की बड़ी धमकी

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के शुरू होने के 3 दिन पहले 16 अप्रैल को कांकेर में हुए एनकाउंटर के बाद अब नक्सल संगठन ने भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर