‘अपने बच्चों को और तकलीफ नहीं देना चाहता’…..बुजुर्ग ने लिखा सुसाइड नोट

राजस्थान : कोटा से एक हैरान कर देने वाला सुसाइड का मामला सामने आया है जहां एक 55 साल के बुजुर्ग पिता ने खुद को मौत के घाट उतार लिया है। उसके पास मिले सुसाइड नोट में बीमारी से परेशान होने को वजह बताया जा रहा है। बुजुर्ग ने सुसाइड नोट में लिखा है कि ‘मैं अपनी बीमारी से परेशान हूं और इससे मैं बच्चों को परेशानी में नहीं डालना चाहता हूं जिसके बाद मैं फांसी लगा रहा हूं’। वह अपनी बीमारी से काफी समय से परेशान चल रहा है और आगे वह अपने बच्चों को और तकलीफ नहीं देना चाहता है। मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग ने अपने घर से महज आधा किमी दूर जाकर पेड़ से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव को कब्जे में लेकर मॉर्चरी में शिफ्ट करवाया गया। बता दें कि यह पूरा मामला कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के नांता इलाके का है जहां मेडिकल की एक दुकान पर काम करने वाले 55 साल के रामकिशन सैनी ने सुसाइड किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर