4 साल के बच्चे को छोटी लड़की ने कुएं में फेंका, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली : आज कल के बच्चे अक्सर खेल-खेल में ऐसी गलती कर बैठते हैं, जिसका अंजाम काफी बुरा साबित होता है। ऐसे कई लोग होंगे जिन्होंने बचपन में अपनी एक गलती की वजह से दूसरों या फिर खुद को जाने-अनजाने चोट पहुंचाई होगी। बता दें क‌ि हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है। यह वीडियो बेहद चौंकाने वाली है। बता दें क‌ि इस वीडियो में खेल खेल में एक छोटी बच्ची एक 4 साल के बच्चे को गोंद में उठाकर कुंए में फेंकती नजर आ रही है।

क्या है इस वीडियो में?

इस वीडियो में आप देख सकते हैं क‌ि कैसे दो बच्चे कुएं के पास खेल रहे होते हैं, तभी छोटी बच्ची अपने से छोटे लड़के को गोद में ले लेती है और फिर कुएं के पास ले जाती है। इसके बाद लड़की बच्चे को कुएं में धक्का दे देती है। बच्चा गिरते समय अपने दोनों हाथो से कुंए की दीवार को पकड़ लेता है, तभी लड़की उसके दोनों हाथों को दीवार से छुड़ाकर उसे धक्का दे देती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्चा रो रहा होता है, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आता।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। इस वीडियो को 14.7 मिलियन बार देखा जा चुका है। वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देख यूजर्स ने कई कंमेट भी क‌िया है। एक यूजर ने लिखा, ‘बेहद डरावना वीडियो।’ यह वीडियो 1 मिनट 37 सेकंड का है। बता दें क‌ि इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है क‌ि ‘चीन में एक छोटी लड़की ने 4 साल के बच्चे को कुएं में फेंक दिया।’

 

Visited 25 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर