दिल्ली में 4 साल की मासूम से रेप, आरोपी अरमान हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में 4 साल की मासूम बच्ची से रेप की वारदात सामने आई है। पुलिस ने आरोपी मुस्लिम युवक रेहान को गिरफ्तार कर लिया है। पांडव नगर क्षेत्र में यह वारदात हुई है। बच्ची को लाल बहादुर हॉस्पिटल से ऑल इंडिया मेडिकल हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, स्थानीय लोगों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर उसकी दुकान का सारा सामान होलिका दहन वाली जगह रख दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को शनिवार देर शाम जानकारी मिली की 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्ची को लाल बहादुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

पीड़ित आरोपी की बहन के घर पढ़ने जाती थी ट्यूशन

वहीं, पीड़ित बच्ची ट्यूशन के लिए आरोपी अरमान की बहन के घर पढ़ने जाती थी। इसी वजह से आरोपी बच्ची को जानता था।

मामले में DCP ने कही ये बात

ईस्ट दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि यह घटना शनिवार रात की है। पुलिस ने आरोपी अरमान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और IPC-376 की धाराओं में एफआईआर दर्ज किया है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को लाल बहादुर हॉस्पिटल से ऑल इंडिया मेडिकल हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं, बच्ची की हालत ठीक है। फिलहाल, इलाके में पूरी तरह शांति है।

Visited 105 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

हावड़ा: जिले के बाली ब्रिज से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। यह घटना बुधवार(24 अप्रैल) सुबह की है। युवक की पहचान अजीत आगे पढ़ें »

ऊपर