2 महीने की शादी…पति की मौत, 24 घंटे में ही पत्नी ने दे दी जान

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले में अपने पति की हार्ट अटैक से हुई मौत से सदमे में आई एक नवविवाहिता ने बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। युवा दंपति 2 महीने के वैवाहिक जीवन के बाद 24 घंटे के अंदर कही एक साथ विदा हो गए। इस घटना ने पूरे परिवार को ही नहीं बल्कि शहर को भी झकझोर दिया है।

चिड़ियाघर घूमने के दौरान आया था हार्ट अटैक

इंदिरापुरम के सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि 25 वर्षीय अभिषेक सोमवार को अपनी पत्नी अंजलि (23) के साथ दिल्ली स्थित चिड़ियाघर गया था, तभी उसके सीने में अचानक तेज दर्द उठा। सिंह के मुताबिक अभिषेक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। युवक का शव रात करीब 9 बजे कौशाम्बी थाना क्षेत्र स्थित वैशाली सेक्टर-3 के अहलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर स्थित उसके घर लाया गया था।

शव के पास बैठी थी पत्नी, अचानक बालकनी से नीचे कूदी

पुलिस ने अंजलि की रिश्तेदार बबीता के हवाले से बताया कि अपने पति की मौत से सदमे में आई अंजलि उसके शव के पास बैठी थी, तभी वह अचानक उठी और अपने घर की बालकनी से नीचे कूद गई। सिंह के मुताबिक अंजलि को गम्भीर हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान सोमवार सुबह उसने भी दम तोड़ दिया।

30 नवम्बर 2023 को हुई थी शादी

मृतक अभिषेक अहलूवालिया पॉपर्टी डीलर का काम करता था। उसकी और अंजलि की शादी पिछले साल 30 नवम्बर को ही हुई थी। अंजलि करावल नगर की रहने वाली थी। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

Visited 54 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

कोलकाता: SSC घोटाले के बाद अब बारी TET 2017 से जुड़े मामलों की है। आज कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस पर बड़ा आदेश दिया। बता दें आगे पढ़ें »

ऊपर