Madhyamik Examination: माध्यमिक परीक्षा के दौरान कोलकाता में ट्रैफिक किया जायेगा नियंत्रित

कोलकाता : 2 फरवरी से माध्यमिक की परीक्षा चालू हो रही है और ऐसे में परीक्षार्थियों को किसी प्रकार की समस्या ना हो, इसके लिये कोलकाता पुलिस की ओर से वाहनों को नियंत्रित किया जायेगा। 2 फरवरी से 12 फरवरी तक परीक्षा के दिनों में ट्रैफिक नियंत्रित किया जायेगा। इस संबंध में कोलकाता पुलिस की ओर से नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि परीक्षा के दिनों में भांगड़ डिविजन काे छोड़कर कोलकाता पुलिस के सभी डिविजन में सुबह 6 से 12 बजे तक सभी मालवाही वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित होगा। हालांकि इमरजेंसी वाहन जैसे कि LPG सिलिंडर, पेट्रोलियम, ऑयल, लूब्रिकेंट्स, ऑक्सीजन, दूध, दवाई, सब्जी/फल आदि को सुबह 8 बजे तक चलने की अनुमति रहेगी। इसके अलावा माध्यमिक परीक्षा केंद्रों के आस-पास जरूरत के अनुसार ट्रैफिक पुलिस द्वारा वाहनों को डायवर्ट/नियंत्रित/प्रतिबंधित किया जा सकता है।

Visited 77 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Lok Sabha Chunav 2024: आ गई BJP की पहली लिस्ट, एक क्लिक में देखें बंगाल के भाजपा उम्मीदवारों की सूची

नई दिल्ली : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से शनिवार (2 मार्च, 2024) को उम्मीदवारों की पहली सूची आगे पढ़ें »

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!