‘संदेशखाली के दोषी पूरी जिंदगी जेल में काटेंगे सजा’, कूचबिहार में PM मोदी का TMC पर हमला

कोलकाता: कूचबिहार में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैं ममता दीदी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं। पीएम ने आगे कहा कि 2019 में एक रैली को संबोधित करने के लिए मैं इसी मैदान पर आया था, उस समय उन्होंने इस मैदान को आकार में छोटा करने के लिए इसके बीच में एक मंच का निर्माण करवाया था, उस समय मैंने कहा था कि जनता इसका जवाब देगी। पीएम मोदी ने कहा कि इस बार ममता दीदी ने कोई बाधा नहीं डाली और आज मुझे आप सभी से मिलने का मौका मिला।

‘संदेशखाली के गुनहगारों को सजा दिलवाकर रहेंगे’

गुरुवार(04 अप्रैल) को कूचबिहार के प्रधानमंत्री ने कहा कि 10 साल में जो विकास हुआ है, वो तो सिर्फ ट्रेलर है। मेरे विरोधी कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है, मोदी के लिए मेरा भारत मेरा परिवार है। पूरे बंगाल और देश ने देखा कि कैसे संदेशखाली के गुनहगारों को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा दी गई थी। संदेशखाली की महिलाओं के साथ जो हुआ, वो TMC के अत्याचारों की पराकाष्ठा थी। BJP ने तय किया है कि संदेशखाली के गुनहगारों को सजा दिलवाकर रहेंगे। उन्हे अब अपनी जिंदगी जेल में ही काटनी पडे़गी। ये बंगाल का मिजाज पूरा देश देख रहा है, 3 करोड़ लखपति दीदी बनाना और नमो दीदी योजना के तहत बहनों को वह ड्रोन दे रहे हैं। इससे उनकी आय बढ़ेगी।

10 साल में जो हुआ वह सिर्फ ट्रेलर था- मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि 10 साल में जो हुआ वह तो सिर्फ ट्रेलर था। अभी भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है। अब मैं देश को और आगे ले जाऊंगा। मेरे विरोधी कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। मोदी पूरा भारत परिवार है। मेरा भारत, मेरा परिवार। बंगाल के विकास के लिए BJP का यहां मजबूत होना बहुत जरूरी है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो यहां की माताओं-बहनों पर हो रहे अत्याचार को रोक सकती है। कूचबिहार, अलीपुरद्वार समेत पूरे क्षेत्र में असीम संभावनाएं हैं। हम बांग्लादेश के साथ व्यापार करना आसान बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। लेकिन झूठ के शहंशाह तृणमूल, वामपंथी और कांग्रेस गठबंधन ने राजवंशियोंऔर मतुआओं की ओर नहीं देखा। आज जब बीजेपी CAA लेकर आई तो चिल्ला रहे हैं। सभी को नागरिकता देना मोदी की गारंटी है।

चाय बनाकर पीएम नहीं बन सकते- प्रधानमंत्री मोदी

पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि मुख्यमंत्री ने उत्तर बंगाल में चाय बनाई। सुनिए, चाय बनाने से आप प्रधानमंत्री मोदी नहीं बन सकते।

ये भी पढ़ें: आखिरकार पूर्णिया से पप्पू यादव ने भरा नामांकन

TMC नेताओं के घरों में पैसों का पहाड़ मिल रहा है: मोदी

पीएम ने तृणमूल, कांग्रेस और वामपंथियों पर निशाना साधते हुए कहा, ”ये तृणमूल, वामपंथी आपको डरा देंगे, लेकिन आपने पिछले 10 साल में मेरा काम देखा है।” आप मोदी की गारंटी पर भरोसा कर सकते हैं। तृणमूल, कांग्रेस और वामपंथी राजनीति प्रचार पर टिकी है। INDI गठबंधन स्वयं झूठ के उदाहरण हैं। यहां तृणमूल, कांग्रेस और लेफ्ट की लड़ाई है। दिल्ली में सब एक साथ रहते हैं, एक ही थाली में खाना खाते हैं। राशन भ्रष्टाचार, शिक्षक भर्ती घोटाले में शामिल भ्रष्टाचारियों को बचाने की कोशिश हो रही है। तृणमूल नेताओं के घर से पैसों का अंबार मिलता है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं इन भ्रष्टाचारियों से कहना चाहता हूं, आपकी धमकियों से कुछ नहीं होगा। भ्रष्टाचारियों को सजा दी जाएगा। अगले 5 साल में भ्रष्टाचारियों पर और सख्त कार्रवाई होगी। इस चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को कड़ा संदेश देना बहुत जरूरी है। क्योंकि, मैं बंगाल के लिए जो भी प्रोजेक्ट लेकर आया हूं, बंगाल सरकार उसे यहां होने नहीं देती है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर