Sourav Ganguly : इस बात से परेशान हैं ‘प्रिंस ऑफ कोलकाता’

कोलकाता : पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष व पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली के बेहला चौरास्ता स्थित घर से उनका एक मोबाइल फोन गायब हो गया है। घटना को लेकर पूर्व क्रिकेटर की तरफ से ठाकुरपुकुर थाने में जनरल डायरी दर्ज करायी गयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अपनी शिकायत में बताया कि उनका एक फोन घर से गायब हो गया। उक्त फोन में उनका पर्सनल तथ्य हो सकता है। ऐसे में उन्होंने पुलिस से इस संदर्भ में कदम उठाने की अपील की। पूर्व क्रिकेटर की शिकायत के आधार पर कोलकाता पुलिस के डीडी और ठाकुरपुकुर थाने की पुलिस उनके मोबाइल को खोज रही है।
फोन खो जाने से बहुत चिंतित हूं
‘प्रिंस ऑफ कोलकाता’ सौरव गांगुली ने पुलिस से त्वरित कार्रवाई का अनुरोध किया है। सूत्रों के मुताबिक सौरव गांगुली ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरा फोन घर से चोरी हुआ है। मैंने अपने फोन को आखिरी बार 19 जनवरी को सुबह 11:30 बजे देखा था। मैंने उसे ढूढ़ने के खूब प्रयास किए लेकिन नहीं मिला। मैं अपने फोन खो जाने से बहुत चिंतित हूं क्योंकि उसमें कई कॉन्टेक्ट नंबर्स के अलावा निजी जानकारियां हैं जो मेरे अकाउंट से संबंधित हैं।’
गांगुली के घर पर पेंटिंग का काम चल रहा है
बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली के घर में पेंटिंग का काम चल रहा है। ऐसे में काम करने वाले कई लोगों का घर पर आना जाना लगा रहता है। गांगुली का कहना है कि कई बैंक खातों का लिंक भी मोबाइल से है। कई अहम लोगों के नंबर भी saved है। गांगुली ने कहा, ‘ मैं पुलिस से जल्द कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।’

 

Visited 30 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर