Kolkata Metro: सुरंग में आधे घंटे तक क्यों रुकी रही मेट्रो ?

Fallback Image

कोलकाता: शहर में लोकल ट्रेन के अलावा मेट्रो में भी हर दिन हजारों लोग यात्रा करते हैं। इस दौरान ऑफिस जाने टाइम लोगों की भारी भीड़ होती है। आज मंगलवार(20 फरवरी) को मेट्रो सेवा तकनीकी समस्या के कारण सुरंग में फंसी रही। जिसकी वजह से काम पर जाने वालों लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि पार्क स्ट्रीट और एस्प्लेनेड के बीच लाइन में गड़बड़ी के कारण ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इस दौरान करीब आधे घंटे तक मेट्रो सेवाएं बाधित रहीं।

करीब 30 मिनट बाद शुरू हुई सेवा

आज सुबह करीब 10:30 बजे मेट्रो के पायलट को अचानक पार्क स्ट्रीट और एस्प्लेनेड के बीच लाइन पर कुछ असामान्य सा लगा। जिसके बाद उसने तेजी से ब्रेक लगाया। तेज झटके के साथ मेट्रो रुक गई। यात्रियों में दहशत फैल गई। मेट्रो को तुरंत खाली कराया गया। इंजीनियर मौके पर पहुंचे। मरम्मत का काम शुरू किया गया। इस घटना के कारण शुरुआत में कुछ देर के लिए अप और डाउन लाइन पर सेवाएं बाधित रहीं। हर स्टेशन पर ऑफिस आने-जाने वाले लोगों की भीड़ बढ़ गयी। लोगों ने मेट्रो के अलावा दूसरा रूट अपनाना शुरू कर दिया। कुछ लोग फिर से सेवा सामान्य होने का इंतजार कर रहे थे। करीब 30 मिनट बाद मेट्रो सेवा फिर से शुरू हुई।

Visited 56 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर