फिल्म इंडस्ट्री का अगला डेस्टिनेशन है बंगाल- ममता बनर्जी

कोलकाता: बॉलीवुड से लेकर टालीवुड के सीतारों की मौजूदगी में 29वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का रंगारंग आगाज मंगलवार(05 दिसंबर) को हुआ। यह कार्यक्रम नेताजी इंडोर स्टे​डियम में आयोजित हुआ। उद्घाटन कार्यक्रम में सीएम ममता बनर्जी ने बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों के बीच कहा कि बंगाल को बॉलीवुड का अगला डेस्टिनेशन बनने दीजिए। आने वाले दिनों में बंगाल से बॉलीवुड फिल्में बननी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाईजान, अनिल जी, महेश जी से अनुरोध है, बंगाल में कई अच्छी जगहें हैं। यहां आइये और फिल्म बनाइये। आने वाले दिनों में आपका डेस्टिनेशन बंगाल हो।

फिल्म मेकर्स के लिए बंगाल में कई स्थान- सीएम ममता
दार्जिलिंग, मिरिक, कलिम्पोंग, सिलीगुड़ी, बोलपुर, आसनसोल, हमारे यहां फिल्मांकन के लिए कई अच्छे स्थान हैं।राष्ट्र की एकता पर जोर देते हुए कहा कि कोई भी ताकत हमें बांट नहीं सकती है। हम अपने देश से प्यार करते हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सभी धर्मों, जातियों के लोग मातृभूमि के प्रति प्रेम की सामूहिक अभिव्यक्ति के रूप में एकजुट रहेंगे। तृणमूल कांग्रेस सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जिन्होंने अच्छे लोगों से राजनीति में आने का आग्रह किया था, ममता बनर्जी ने भी इसी भावना को दोहराया।
वहीं इसके अलावा उद्घाटन समारोह में सुपरस्टार सलमान खान, अभिनेता अनिल कपूर और सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म निर्माता महेश भट्ट और पश्चिम बंगाल के नव नियुक्त ब्रांड एंबेसडर और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली जैसी प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं।
Visited 37 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!