Kolkata News: 7वीं मंजिल पर बिल्ली को लाने गई महिला, तभी फिसला पैर…

कोलकाता: लापता हुई बिल्ली को बचाने के दौरान एक बहुंमजिली इमारत की 7वीं मंजिल से गिरकर एक महिला की मौत हो गयी। घटना टॉलीगंज थानांतर्गत लेक एवेन्यू इलाके की है। मृतका का नाम अंजना दास (33) है। वह शरत बोस रोड की रहनेवाली थी। बताया गया कि उसने 3 बिल्लियां पाल रखी थीं, उनमें से एक बिल्ली नहीं मिल रही थी। उसी को ढूंढने छत पर गयी थी, बिल्ली छत की कार्निश पर मिली लेकिन उसे उतारने के चक्कर में महिला अचानक छत से गिर पड़ी और उसकी मौत हो गयी। इस घटना को देख स्थानीय लोग काफी दुखी हैं।

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह कुछ भारी सामान गिरने की आवाज सुनकर जब स्थानीय लोग मकान के बाहर निकले तो महिला को जमीन पर मुंह के बल पड़ा हुआ पाया। महिला के मुंह और नाक से खून निकल रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि मृत अंजना दास शरत बोस रोड की रहनेवाली है। दो महीने पहले ही वह अपनी मां और पति मुन्ना दास के साथ उक्त बिल्डिंग में किराये पर रहने आयी थी। उसने अपने मकान को मरम्मत के लिए दे रखा है। अंजना ने तीन बिल्लियों को पाल रखा था। रविवार की शाम से उसकी तीनों बिल्लियां लापता हो गयी थीं। काफी खोजबीन के बाद रविवार की शाम दो बिल्लियां उसे मिल गयीं, एक बिल्ली का पता नहीं चल रहा था। ऐसे में सोमवार की सुबह नींद टूटते ही अंजना अपनी बिल्ली की तलाश करने लगी। वह मकान की छत की चाबी मांगने के लिए सुबह 7.30 बजे मकान मालिक के पास पहुंची। उसकी बेचैनी देख मकान मालकिन ने उसे चाबी दे दी। बिल्ली को तलाशते हुए वह मकान की छत पर पहुंची। छत की रेलिंग से नीचे झांकने पर उसने बिल्ली को एक कॉर्निश पर अटका हुआ पाया। आरोप है कि रेलिंग से कॉर्निश पर उतरकर बिल्ली को उठाने के दौरान किसी तरह वह नीचे गिर गयी। हादसे में घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Visited 22 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर