Kolkata Weather: आने वाले दिनों में बढ़ सकती है ठंड, जानें मौसम का ताजा अपडेट

कोलकाता : बीते कुछ दिनों में कोलकाता में ठंड का प्रकोप बढ़ चुका है। इसके विपरीत बंगाल की खाड़ी में बने निम्न दबाव और चक्रवात के प्रभाव से बंगाल के कई जिलों में तापमान काफी बढ़ गया। असमय बारिश भी हुई लेकिन जैसे ही कम दबाव वाले बादल नहीं हटे तो मौसम में बदलाव देखा जाने लगा। पारा अचानक गिरने लगा। शनिवार के बाद रविवार भी इस सीजन का सबसे ठंडा दिन रहा। कोलकाता में तापमान 13 डिग्री पर पहुंच गया।

तापमान गिरने के आसार

अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार रविवार को कोलकाता में न्यूनतम तापमान 13.7 डिग्री सेल्सियस था जो सामान्य से एक डिग्री कम है। अधिकतम तापमान 25 डिग्री से नीचे रह सकता है। वहीं शनिवार को कोलकाता में न्यूनतम तापमान 14.4 डिग्री सेल्सियस था जो सामान्य से दो डिग्री कम है। रविवार को पारा एक डिग्री कम हो गया है। सोमवार को कोलकाता में आसमान साफ और बादल रहित रहेगा। फिलहाल बारिश की कोई संभावना नहीं है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों में तापमान में कुछ और गिरावट आ सकती है।

 

 

Visited 482 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव: BJP ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की, यहां देखें सभी के नाम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। BJP ने 195 सीटों आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!