विद्यासागर सेतु से करना है सफर तो ये खबर है आपके लिए …

कोलकाता : सेकेंड हुगली ब्रिज 30 जनवरी यानी मंगलवार की रात 1 से 3 बजे तक बंद रहेगा। यानी ब्रिज पर हर तरह से वाहनों का आवागमन नहीं होगा। इस संबंध में कोलकाता ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक विज्ञाप्ति भी जारी की गयी है। ट्रैफिक पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इसी तरह से 2 घंटे के लिए ब्रिज बंद रहेगा। ट्रैफिक डायवर्जन की जानकारी विज्ञाप्ति में दी गयी है। उस समय ब्रिज से अधिकतर माल ढोने वाले वाहनों का आवागमन होता है। इसे वैकल्पिक मार्गों से निकाला जाएगा। विद्यासागर सेतु की मरम्मत और पुनर्वास कार्य के लिए बंद किया जाएगा, जिसमें हुगली रिवर ब्रिज कमिश्नर्स अथॉरिटी द्वारा किए गए स्टे और होल्ड डाउन केबल और बीयरिंग आदि को बदलना शामिल है। छोटे वाहनों को स्ट्रैंड रोड के माध्यम से हावड़ा ब्रिज की ओर मोड़ दिया जाएगा। वहीं ट्रकों एवं भारी वाहनों को सेंट जॉर्जेस रोड रोड सी.आर एवेन्यू के रास्ते टाला ब्रिज के जरिए आगे की तरफ भेजा जाएगा। सूत्रों के अनुसार, हावड़ा सिटी पुलिस कोलकाता जाने वाले वाहनों को वैकल्पिक सड़कों पर भी भेजेगी। इसके अलावा जरूरत के हिसाब से छोटे वाहनों को नियंत्रित किया जाएगा।

 

Visited 54 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!