‘NIA,ED,CBI से BJP की सांठगांठ’, TMC ने राज्यपाल को लिखी चिट्ठी

कोलकाता: बंगाल में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत जारी है। एक तरफ संदेशखाली का मुद्दा जोर-शोर से उठाया जा रहा है तो दूसरी ओर TMC ने भी केंद्र सरकार पर एंजेसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। अब इस मुद्दे को लेकर TMC ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस को चिट्ठी लिखी है। इसमें पार्टी के नेता अभिषेक बनर्जी ने आरोप लगाया कि BJP और केंद्रीय एजेंसियों द्वारा TMC नेताओं को निशाना बनाने की साजिश रची जा रही है।

BJP पर TMC ने लगाए गंभीर आरोप
टीएमसी द्वारा राज्यपाल को भेजे गए पत्र में आरोप लगाया गया है कि BJP ने NIA, ईडी, सीबीआई और आईटी के साथ सांठगांठ कर ली है। आगामी चुनावों की शुरुआत से ही, विपक्ष के नेताओं के खिलाफ देशव्यापी कार्रवाई हो रही है। 

ये भी पढ़ें: अभी जेल में ही रहेंगे अरविंद केजरीवाल, दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

‘चुनाव आयोग नहीं कर रहा कार्रवाई’
अभिषेक बनर्जी ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव की पवित्रता बनाए रखने के लिए टीएमसी द्वारा चुनाव आयोग में कई शिकायतें दर्ज की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। टीएमसी सांसद ने इस बात पर भी जोर डाला कि नई दिल्ली में चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर धरना देने के दौरान टीएमसी नेताओं को हिरासत में लिया गया। इससे पहले सोमवार शाम को बनर्जी ने पार्टी के नेताओं के साथ राज्यपाल से मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान भी इन मुद्दों को उठाया गया था।

Visited 26 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर