एल्विश ने कुशा कपिला को कहा ‘सस्ती करीना कपूर’ तो एक्ट्रेस ने किया React !

मुंबई : एक्ट्रेस कुशा कपिला ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, एल्विश यादव ने कुशा कपिला को ‘सस्ती करीना कपूर’ कहा था। कुशा ने कहा कि एल्विश का ये कमेंट गलत था क्योंकि करीना कपूर खान का नाम लेने के लिए उनके पास परमिशन नहीं थी। एक इंटरव्यू में कुशा से ‘सस्ती करीना कपूर’ विवाद के बारे में पूछा गया।

उन्होंने कहा- इसका क्या मतलब है? करीना कपूर ने इसके लिए परमिशन नहीं दी है। वो बेगम हैं, उनका नाम कहीं भी इस्तेमाल करने के लिए पहले उनसे परमिशन लीजिए। इस तरह बिना उनके परमिशन के नाम लेना गलत है। इसके बाद कुशा ने हंसते हुए कहा- आपने मीम नहीं देखा ये, एल्विश भाई के आगे कोई कुछ बोल सकता है क्या? कुशा ने कहा- उन्होंने मेरी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। हाल ही में एक शो के इवेंट में एल्विश के को-एक्टर मुझसे मिले थे। एल्विश ने उनसे कहा था कि कुशा ने अभी तक मुझे ब्लॉक किया है।

कुशा कपिला ने रिजेक्शन पर की बात

कुशा ने ऑडिशन में रिजेक्ट किए जाने के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा- मैं ‘कुशा कपिला द डिजिटल क्रिएटर’ बनकर ऑडिशन में नहीं जा सकती। उन्होंने कहा मैं ये नहीं कह सकती हूं कि ‘मेरा इंस्टाग्राम चेक करो। मैंने हमेशा हर ऑडिशन में अपना इंट्रो दिया है। मुझे बहुत रिजेक्ट भी किया गया है और मैंने बहुत सारे ऑडिशन दिए हैं। मैंने अपनी पहली फिल्म घोस्ट स्टोरीज के लिए कोई ऑडिशन नहीं दिया था।

एल्विश ने लक्ष्य चौधरी के साथ मिलकर कुशा कपिला को किया था रोस्ट

एल्विश यादव रोस्ट के वीडियोज भी बनाते हैं। एक बार एल्विश यादव ने लक्ष्य चौधरी के साथ मिलकर कुशा कपिला और कई फेमस यूट्यूबर को रोस्ट किया था। इसके जवाब में कुशा कपिला ने इस वीडियो का जवाब भी दिया था, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई थीं।

Visited 38 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

Watch Video : बगैर ड्राइवर ट्रेन पहुंच गई पंजाब !

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के कठुआ रेलवे स्टेशन पर रुकी एक मालगाड़ी अचानक पठानकोट की ओर चल पड़ी। यह ट्रेन ढलान के कारण बिना ड्राइवर के आगे पढ़ें »

ऊपर