Vikrant Massey Baby Boy: पिता बनें 12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी, घर में गूंजी किलकारी

मुंबई : बॉलिवुड एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस और ओटीटी दोनों ही जगह तहलका मचाया हुआ है। इसी बीच अब एक्टर की लाइफ में एक और गुड न्यूज ने दस्तक दी है। जी हां, विक्रांत मैसी और उनकी वाइफ शीतल ठाकुर ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को खुद दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैंस को बताया है। विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने बेटे के होने की खुशखबरी दुनिया के साथ शेयर की। कपल ने एक फोटो शेयर कर लिखा कि, “07.02.2024 क्योंकि हम एक हो गए हैं। हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से झूम रहे हैं, प्यार शीतल और विक्रांत।” इस पोस्ट के अपलोड होते हैं कपल के फैंस को दोस्तों ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दिया।

कैसे शुरू हुई विक्रांत और शीतल की लव-स्टोरी?
विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की लव स्टोरी वेब सीरीज के सेट पर हुई थी। दोनों 2015 में ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ की शूटिंग के दौरान मिले थे। जिसके बाद दोनों में प्यार हुआ और एट लास्ट उन्होंने 19 फरवरी 2022 को एक दूसरे के साथ शादी रचा ली।

Visited 28 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Apple पर EU ने लगाया 2 अरब डॉलर का जुर्माना, जानें कारण

लंदनः यूरोपीय संघ ने एप्पल के खिलाफ लगभग दो अरब अमेरिकी डॉलर का प्रतिस्पर्धारोधी जुर्माना लगाया। अमेरिकी कंपनी पर दूसरे प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले अपनी संगीत स्ट्रीमिंग आगे पढ़ें »

WB Weather Update: बंगाल में अगले 2 दिन में फिर गिरेगा पारा, मौसम विभाग ने दी जानकारी

कोलकाता: बंगाल में बीते दो दिनों से मौसम शुष्क बना हुआ है। अलीपुर मौसम के अनुसार अगले कुछ दिनों में तापमान में कमी आएगी। इस आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!