होली से पहले रामलला का दर्शन करने अयोध्या पहुंचीं उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली: फिल्म ‘जेएनयू’ के रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में उर्वशी रौतेला भगवान राम का आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है, जिसमें उर्वशी रौतेला का पारंपरिक लुक लोगों का दिल जीत रहा है।

उर्वशी ने किए रामलला के दर्शन

सामने आई इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला राम भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थीं। वहीं सिर पर पल्लू रखे एक्ट्रेस ने अपने पारंपरिक लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। एक तस्वीर में उर्वशी को राम मंदिर में हाथ जोड़कर पोज देते देखा गया। इस दौरान मंदिर के पुजारी एक्ट्रेस को पीली राम जी के नाम की चुनर ओढ़ाते नजर आए। उर्वशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि  उर्वशी रौतेला से पहले  प्रियंका चोपड़ा ने भी  अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ अयोध्या राम मंदिर के दर्शन किए थे। उनका भी इस दौरान का वीडियो और फोटो काफी सुर्खियों में रहा था।

Visited 28 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

कोलकाता: SSC घोटाले के बाद अब बारी TET 2017 से जुड़े मामलों की है। आज कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस पर बड़ा आदेश दिया। बता दें आगे पढ़ें »

ऊपर