पौराणिक फिल्म ‘लव यू शंकर’ का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई: श्रेयस तलपड़े और तनीषा मुखर्जी अभिनीत बहुप्रतीक्षित एनिमेटेड पौराणिक फिल्म ‘लव यू शंकर’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। बता दें क‌ि इस फिल्म में विश्वास, दोस्ती और रोमांच की एक जादुई कहानी गई है। यह फिल्म राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित है। बता दें क‌ि यह फिल्म बनारस शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है। आठ साल के एक लड़के और भगवान शिव के बीच के प्यारे बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है।
अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने बताया
इस फिल्म को अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने कहा ‘लव यू शंकर’ का हिस्सा बनना अद्भुत था। यह एक ऐसी कहानी है जो आपको मुस्कुराएगी और जीवन के आश्चर्यों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी। इस तरह की फिल्म वास्तव में लोगों के दिलों को छू सकती है। फिल्म दर्शकों के लिए जो इसे और भी खास बनाता है और मैं इस खूबसूरत फिल्म के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।’ तनीषा मुखर्जी ने कहा ‘मुझे इस खास फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा। यह एक खूबसूरत कहानी है जो आपके दिल को छू जाती है और आपको किसी बड़ी चीज में विश्वास दिलाती है।’ फिल्म के निर्देशक राजीव एस रुइया ने साझा किया ‘लव यू शंकर’ के साथ हम एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जो इसे देखने वाले हर किसी के लिए खुशी और प्रेरणा लाए। ‘लव यू शंकर’ 19 अप्रैल, 2024 को चार भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।
Visited 28 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर