TMKOC : केस हारने के बाद भी असित मोदी नहीं दे रहे जेनिफर मिस्त्री को मुआवजा, एक्ट्रेस ने …

मुंबई : टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑन स्क्रीन जितना धमाल मचाता है ऑफ स्क्रीन ये शो उतना ही विवादों में रहता है। शो में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री काफी समय से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने शो के मेकर असित कुमार मोदी पर बकाया न चुकाने और यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस मामले में एक्ट्रेस की जीत हुई और कोर्ट ने असित मोदी को बकाया रकम के साथ 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश सुनाया। अब बतौर एक्ट्रेस असित मोदी ने मुआवजा देने से इनकार कर दिया है उनका कहना है कि वो अभी घाटे में चल रहे हैं और उनके पास पैसे नहीं है।
जेनिफर ने कहा कि वो ये केस जीतकर भी खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सुनवाई के दौरान दो बार मेरी असित मोदी से मुलाकात हुई और वो समिति के सदस्यों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे। समिति से असित ने कहा कि वो मेरी परवाह अपनी फैमिली की तरह करते हैं। उन्होंने इस दौरान मालव राजदा और शैलेश लोढ़ा का नाम लेते हुए कहा कि क्या मैं उनसे प्रभावित हूं जो ये सब कर रही हूं। जेनिफर ने बताया कि दूसरी मुलाकात में उन्‍होंने कहा कि वो वित्तीय घाटे से जूझ रहे हैं और मुझे 5 लाख रुपये नहीं दे पाएंगे।
आरोपियों को सजा भी नहीं हुई
जेनिफर ने कहा, असित कुमार मोदी को मुझे मेरा बकाया चुकाने के साथ 5 लाख का मुवाअजा चुकाने का आदेश मिला है, कुल 25-30 लाख रुपये हो रहे हैं। एक्सट्रा 5 लाख मोदी पर मुझे शोषित करने के लिए लगाए गए हैं। फैसला 15 फरवरी को आ गया था लेकिन मुझे मीडिया में शेयर करने से मना किया गया था लेकिन मुझे लगता है औरत की इज्जत सबसे ज्यादा मायने रखती है। 40 दिन हो गए हैं लेकिन मुझे मेरा पैसा नहीं मिला है जो मैंने मेहनत करके कमाए थे। मुझे सेक्शुअली हैरेस करने के बावजूद असित मोदी को कोई सजा नहीं हुई। तीनों आरोपियों को सजा भी नहीं हुई, सोहेल और जतिन के लिए कोई फैसला नहीं आया। फैसले ने ये साफ कर दिया कि मैं चीप पब्लिसिटी नहीं कर रही थी, मुझे खुशी हुई कि हैरेसमेंट सही साबित हुआ, मगर मुझे लगता है कि मुझे पूरा इंसाफ नहीं मिला।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Election 2024: क्या है अमेरिका का इन्हेरिटेंस टैक्स, जिसे लेकर सैम पित्रोदा और कांग्रेस को घेर रही BJP

नई दिल्ली: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस एक और नए विवाद में फंस गई है। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम आगे पढ़ें »

ऊपर