The Great Indian Kapil Show: सुनील ग्रोवर के साथ हर शनिवार आएंगे कपिल शर्मा, सामने आई

मुंबई : कपिल शर्मा के सभी फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। जी हां नेटफ्लिक्स ने हाल ही में कॉमेडियन के एक नए शो – द ग्रेट इंडियन कपिल शो की घोषणा की है। इसमें कपिल के साथ कॉमेडियन से अभिनेता बने सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। दोनों काफी सालों बाद एक साथ दिखाई देने वाले हैं। बीते दिनों शो का नया टीजर जारी किया गया, जिसमें अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर नजर आएंगे। इसका प्रीमियर 30 मार्च को रात 8 बजे होगा।
द ग्रेट इंडियन कपिल शो का टीजर रिलीज
वीडियो की शुरुआत कपिल शर्मा के यह कहते हुए होती है, “यार मैं सोच रहा हूं कि शो के नाम की अनाउंसमेंट ना इस तारीख से करे, कि मतलब आग लग जाए और वायरल हो जाए।” इस पर अर्चना पूरन सिंह सुझाव देती हैं, “मुझे एक आइडिया आया है, नाम का खुलासा होगा टाइम स्क्वायर, बुर्ज खलीफा और बिग बेन पर, तभी कृष्णा अभिषेक उन्हें रोकते हुए कहते हैं, “यह एक भारतीय शो है… हमें इसे गेटवे ऑफ इंडिया पर करना चाहिए।” इधर राजीव ठाकुर ने यह कहकर उनका बुलबुला फोड़ दिया, “वहां भी नहीं जा पाएंगे हम।” जब हर कोई सवाल करता है कि क्यों, राजीव ने यह कहकर सस्पेंस तोड़ दिया, “सुनील ग्रोवर भाई के आजाने से बजट कम हो गया है।” तभी फ्रेम में सुनील ग्रोवर की एंट्री होती है। जब कीकू शारदा “स्काईराइटिंग” का सुझाव देते हैं, तो सुनील ग्रोवर कहते हैं कि उन्हें कपिल शर्मा और हवा में उनकी कथित लड़ाई का जिक्र करते हुए विमान से दूर रहना चाहिए।

कृष्णा ने ली धमाकेदार एंट्री

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


इसके बाद कृष्णा अभिषेक अपनी स्वैग वाली एंट्री लेते हैं और कहते हैं कि “हम स्टार किड्स का उपयोग क्यों नहीं करते।” इस पर कपिल शर्मा अपने बच्चों की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, “नहीं नहीं, मेरे बच्चे बहुत छोटे हैं।” इसका जवाब देते हुए, कृष्णा ने स्पष्ट किया कि बच्चों से उनका मतलब भतीजे से था, उनका मतलब खुद से था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णा बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की बहन पद्मा के बेटे हैं। क्लिप का अंत दो व्यक्तियों द्वारा जलता हुआ बैनर लाने के साथ होता है जिस पर लिखा होता है, “द ग्रेट इंडियन कपिल शो।”
कब और कहां देख सकते हैं द ग्रेट इंडियन कपिल शो
क्लिप को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, “आपके घर का रास्ता, हंसी से होकर जाता है… द ग्रेट इंडियन कपिल शो 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे आएगा, केवल नेटफ्लिक्स पर।” इस बीच, कपिल शर्मा अपनी अगली फिल्म क्रू की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कपिल करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दूसरी ओर, सुनील ग्रोवर आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आए थे, जो पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।
सुनील ग्रोवर के साथ क्यों हुई थी कपिल शर्मा की लड़ाई
आपको बता दें कि 7 साल की लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अपने आगामी कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए स्क्रीन साझा करने के लिए सहमत हो गए हैं। हालांकि, उनके बीच झगड़ा क्यों हुआ था, इस बात को सब जानना चाहते हैं। दरअसल जब कपिल और सुनील दोनों ऑस्ट्रेलिया से लौटे थे, तब उनके बीच तीखी बातचीत हुई थी, भारत वापस आते समय सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़ा हुआ जिसके कारण उन्हें अलग होना पड़ा।

 

Visited 47 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

हावड़ा: जिले के बाली ब्रिज से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। यह घटना बुधवार(24 अप्रैल) सुबह की है। युवक की पहचान अजीत आगे पढ़ें »

ऊपर