टीबीजेड ने अपने स्टोर को नए सिरे से लॉन्च किया

कोलकाताः त्रिभोवनदास भीमजी झावेरी (टीबीजेड) ने कांकुरगाछी में अपने स्टोर को फिर से लॉन्च किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री और ब्रांड एंबेसडर, सारा अली खान ने स्टोर का उद्घाटन किया। स्टोर को नए सिरे से लॉन्च किए जाने के बारे में टीबीजेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, अभिषेक मलू ने कहा, “यह पश्चिम बंगाल में टीबीजेड के विस्तार के क्रम में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह कदम असाधारण आभूषण और यादगार खरीदारी अनुभव प्रदान करने पर हमारी प्रमुखता से जोर और अटूट प्रतिबद्धता को उजागर करता है। हम पूर्वी भारत में अपनी विकास रणनीति पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और नए फ्रैंचाइज़ी भागीदारों के साथ हमारा सहयोग इस क्षेत्र में और साथ ही भारत के पूर्वोत्तर हिस्से में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए हमारे संकल्प का उदाहरण है। सारा अली खान ने कहा, “टीबीजेड हमेशा सदाबहार कारीगरी और डिजाइनों का पर्याय रहा है, और मैं उनके उत्तम आभूषण संग्रह को प्रत्यक्ष देखने के लिए उत्साहित हूं।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर