लव लाइफ पर तारा सुतारिया ने किया खुलासा, आदर जैन को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: अपनी आगामी फ‌िल्म अपूर्वा को लेकर सुर्खियां बटोर रही तारा सुतारिया को तो आप परिचित ही होंगे। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चे में हैं। एक्ट्रेस का नाम लंबे समय तक एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ भी जुड़ा रहा। बता दें क‌ि एक्‍ट्रेस अपने निजी जिंदगी को लेकर बड़ा फैसला सुनाया है। एक्ट्रेस लंबे समय से आदर जैन के साथ रिलेशन में थी। लेकिन कुछ दिनों पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तारा ने अपने रिलेशनशिप से जुड़ी बात का खुलासा क‌िया है।

एक्ट्रेस ने क्या कहा?

बता दें क‌ि तारा ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया क‌ि ‘मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं।’ अब मैं सिंगल हूं और जिंदगी का आनंद ले रही हूं।’ तारा के इस बयान से पता चलता है कि उन्होंने और आदर ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। खबर तो ये भी है कि दोनों अब साथ तो नहीं हैं लेकिन दोस्त बने रहने का विकल्प चुना है। हम आपको बता दें कि आदर ने 2017 में कैदी बैंड के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और तारा ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। डेटिंग के दौरान, तारा और आधार को अक्सर कपूर परिवार की जन्मदिन पार्टियों और त्योहारों पर एक साथ देखा जाता था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर