‘भोपाल गैस त्रासदी’ पर बनी ‘द रेलवे मैन’ का ट्रैलर रिलीज, 4 गुमनाम हीरो की है कहानी

शेयर करे

मुंबई: भोपाल गैस त्रासदी पर बनी फिल्म ‘द रेलवे मेन’ का ट्रेलर सोमवार(06 नवंबर) को रिलीज हुआ है। आर माधवन, केके मेनन, दिविंदु और बबेल खान इस वेब सिरीस में अभिनय करते नजर आ रहे हैं। 2 मिनट और 53 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरूआत कर्मचारी की भूमिका में केके मेनन से हुई है। बबेल को भोपाल जंक्शन पर एक अन्य रेलवे कर्मचारी के रूप में दिखाया गया है जबकि दिविन्दु एक आरपीएफ अधिकारी के रूप में हुई है। इस वेब सीरिज में गैस रिसाव से पहले हमें भोपाल की खुशहाली की झलक दिख। ट्रेलर में यूनियन कार्बाइड संयंत्र से गैस रिसाव और उसके कारण शहर में मची अफरा-तफरी को भी दिखाया गया है।

केके ने वेब सीरिज के ट्रेलर रिलीज पर कहा क‌ि ‘अगर जल्द ही सभी लोग यहां से नहीं निकले तो भोपाल का यह चौराहा कब्रिस्तान में तब्दील हो जाएगा।’ इस वीडियो में माधवन के किरदार को सेंट्रल रेलवे के जनरल मैनेजर के तौर पर दिखाया गया है।

बता दें क‌ि रेलवे मेन का ट्रेलर भोपाल गैस त्रासदी की भयावहता को स्क्रीन पर लाता है। यह वेब सिरीज भोपाल में भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा दिखाए गए साहस की कहानी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे हर कोई सबसे कठिन समय में बहादुरी से मदद के लिए आया। यह उन लोगों के वीरतापूर्ण प्रयासों का प्रतिनिधित्व करता है जिन्होंने पूरे समय अथक परिश्रम किया है।

 निर्देशक शिव रवील ने कहा

‘इस सीरीज़ का निर्देशन करना एक बहुत ही भावनात्मक यात्रा रही है। यह मानवीय भावना की कहानी है और इसे लोगों को कठिनाइयों के प्रति उनके प्रतिरोध की याद दिलाने के लिए बताया जाना चाहिए। मुझे इस श्रृंखला के शीर्ष पर होने पर वास्तव में गर्व है। निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करते हुए, आर वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के सक्षम मार्गदर्शन में इस परियोजना को निष्पादित करने में सक्षम थे। माधवन, के.के. जैसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करना। मेनन, जूही चावला, रघुबीर यादव, दिव्येंदु, बाबिल और कई अन्य और इस श्रृंखला का नेटफ्लिक्स के माध्यम से वैश्विक दर्शकों तक पहुंचना वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा था। बता दें क‌ि द रेलवे मेन वाईआरएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और 18 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

 

Visited 109 times, 1 visit(s) today
0
0

मुख्य समाचार

16 जुलाई से बढ़ाकर की गयी 19 जुलाई कोलकाता : बीए, बीएससी और बीकॉम की परीक्षा में ऑनलाइन फॉर्म जमा
कोलकाता : महज 25 वर्ष की उम्र में मधुपर्णा ठाकुर विधायक बनी हैं और ऐसा कर उन्होंने सबसे कम उम्र
कोलकाता : ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने रायगंज, बागदा, राणाघाट दक्षिण और मानिकतला सीट पर हुए उपचुनाव में
कोलकाता : चिंगड़ीहाटा फ्लाईओवर बीमार है, इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन इतना भी नहीं कि इसे तोड़ने की
अल्टीमेटम का असर : 3 दिन के अभियान में 20% तक कम हुईं सब्जियों की कीमतें कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता
मिलेंगे और मौके, उच्च शिक्षा विभाग 2 राउंड की काउंसलिंग करेगा आयोजित सेंट्रलाइज्ड एडमिशन पोर्टल की​ पहली मेरिट लिस्ट जारी
6 महीने से 2 साल तक के बच्चों को खतरा अधिक  कोलकाता : बारिश का मौसम तो चालू हो गया
बेलघरिया : अड़ियादह तालतल्ला क्लब के कर्णधार जयंत सिंह को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं।
कोलकाता : डीजी यात्रा का कमाल अब एयरपोर्ट पर दिखने लगा है। एक तो बड़ी आसानी से यात्रियों को बोर्डिंग
कोलकाता : दक्षिण बंगाल के लोगों को भारी बारिश के लिए इंतजार करना होगा। गांगेय इलाकों में फिलहाल भारी बारिश
मानसून के लिए मेट्रो रेलवे ने की पूरी तैयारी कोलकाता : यात्रियों के लिए बारिश के मौसम में सुचारु और
कोलकाता : सेकेंड हुगली ब्रिज की मरम्मत के पहले चरण का काम एक सप्ताह के भीतर पूरा हो जायेगा। यह
ऊपर