तो क्या जान्हवी कपूर ने पहना शिखर के नाम का नेकलेस?

मुंबई : बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर आज की फेमस अभिनेत्रियों में से एक है। जान्हवी अपनी हॉटनेस के लिए हमेशा सुर्खियों मंं बनी रहती हैं। कभी उनकी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर खबर आती है। आज-कल जान्हवी अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें क‌ि जान्हवी को अक्सर उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ कई इवेंट्स और मंदिरों में स्पॉट किया जाता है। दोनों का एक-दूसरे के लिए कमिटमेंट दिखता है। इसके बावजूद उन्होंने अभी तक खुलकर मोहब्बत का इजहार नहीं किया है। हालांकि अब जान्हवी ने यूनिक स्टाइल में रिलेशनशिप कंफर्म किया है।

जान्हवी के नेकलैस पर टिकी फैंस की नजरें

दरअसल जान्हवी हाल ही में मुंबई में अपने पिता दिग्गज फिल्ममेकर बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘मैदान’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। जान्हवी व्हाइट पैंट सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। लोगों की निगाहें जान्हवी के नेकलैस पर ठहर गई। इस पर ‘शिकू’ लिखा हुआ था, जो शिखर का निकनेम है। इसका खुलासा खुद जान्हवी ने कॉफी विद करण के 8वें सीजन के एपिसोड के दौरान किया था। जब करण ने उनके 3 स्पीड डायल नंबर पूछे तो उसमें एक नाम ‘शिकू’ था। अब इससे साफ जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस शिखर के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा रही हैं। इस इवेंट से जान्हवी के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं। बोनी ने भी जूम के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शिखर के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं उससे प्यार करता हूं और रियल में कुछ साल पहले जान्हवी उससे नहीं मिल रही थी लेकिन मेरा उसके साथ वैसा ही रिश्ता था। मुझे पूरा यकीन था कि वह कभी भी एक्स नहीं हो सकता।

Visited 34 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर