‘सैम बहादुर’ का टीजर रिलीज, विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग, जानें कब होगी रिलीज

नई दिल्ली: एक्टर विक्की कौशल की आखिरी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ के रिलीज होने के बाद से इन दिनों वह काफी व्यस्त चल रहे हैं। अब उनकी एक और फिल्म आने वाली है। इस फिल्म का नाम है ‘सैम बहादुर’। इस फिल्म विक्की नए शानदार लुक में नजर आ रहे हैं। आज यानी 13 अक्टूबर को फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में विक्की का रोल एक आर्मी ऑफिसर के तौर पर है। ये मूवी 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

रियल लाइफ कैरेक्टर पर बेस्ड फिल्म
‘सैम बहादुर’ में भी विक्की कौशल भारतीय सेना की वर्दी पहने टीजर में नजर आ रहे हैं। फिल्म में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते दिखेंगे। ये फिल्म भी रियल लाइफ कैरेक्टर पर बेस्ड है। टीजर में विक्की कौशल दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनकी डायलॉग डिलीवरी कमाल की है। टीजर में फातमा सना शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के अवतार में नजर आ रही हैं। सामने आए फिल्म के ट्रेलर में धांसू डायलॉग्स से विक्की आपका दिल जीतने वाले हैं।

फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी आएंगी नजर
टीजर देखकर साफ हो रहा है कि फिल्म में राजनीतिक तौर पर सही बैठ रहे डायलॉग दिखाए गए हैं, जो आज के समाज को पसंद आना तय हैं। ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल लीड रोल में हैं। उनकी पत्नी के किरदार में सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। वहीं फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी के किरदार में हैं। फिल्म को मेघना गुल्जार ने डायरेक्ट किया है। टीजर में विक्की के अलावा फातिमा सना शेख दमदार अवतार में दिखी हैं। वहीं सान्या मल्होत्रा की सिर्फ एक झलक ही देख पाएंगे।

Visited 31 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

सरबजीत सिंह के हत्यारे की हत्या

नई दिल्ली : लाहौर के डॉन अमीर सरफराज की हत्या कर दी गई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अमीर को लाहौर आगे पढ़ें »

ऊपर