‘रामायण’ के लिए नॉनवेज तो छोड़ा ही, साथ ही …

मुंबई : पर्दे पर भगवान राम का किरदार निभाना सभी के बस का नहीं होता। मर्यादा पुरुषोत्तम को जीना अपने आप में एक बड़ी चीज होती है। राम बनने के लिए एक्टर्स को कई चीजों का त्याग करना पड़ता है। ऐसे ही कुछ अब बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर ने किया है। नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली ‘रामायण’ में रणबीर कपूर श्री राम का रोल निभाने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है। फैंस अपने चहेते स्टार पर भगवान राम के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं रणबीर भी इस किरदार में खुद को ढालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म को लिए रणबीर स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। एनिमल स्टार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं कि जहां वे हेडस्टैंड करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीरों को रणबीर के ट्रेनर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।फोटोज में रणबीर सिर के बल खड़े नजर आ रहे हैं। बताया जा है कि ये सब कुछ एक्टर अपने किरदार में फिट होने के लिए कर रहे हैं।

पर्दे पर राम बनने के लिए रणबीर ने त्याग दिया नॉनवेज
वहीं रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर इस किरदार में पूरी तरह से रम चुके हैं। राम की भूमिका निभाने के लिए उन्होंने अपना लाइफस्टाल भी बदल डाला है। सूत्रों के अनुसार, श्री राम की तरह पवित्र महसूस करने के लिए एक्टर ने नॉनवेज छोड़ दिया है। वह पूरी तरह से शाकाहारी बन चुके हैं। इतना ही नहीं, एक्टर ने अब लेट नाइट पार्टीज में भी जाना बंद कर दिया। वे घंटों अपने रोल के लिए रिहर्सल कर रहे हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट
फिल्म की बात करें तो नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में सीता के रोल में पल्लवी को कास्ट किया गया है, तो वहीं साउथ सुपरस्टार यश रावण की भूमिका निभाएंगे। खबरें हैं कि फिल्म में सनी देओल हनुमान बने दिखाई देंगे।

 

Visited 60 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

कोलकाता: SSC घोटाले के बाद अब बारी TET 2017 से जुड़े मामलों की है। आज कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस पर बड़ा आदेश दिया। बता दें आगे पढ़ें »

ऊपर