… एक केक के लिए बुरे फंसे रणबीर कपूर, थाने पहुंचा मामला

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। क्रिसमस के मौके पर रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था। कपूर खानदान ने हर साल की तरह क्रिसमस पार्टी रखी थी, जिसमें पूरा परिवार एक छत के नीचे फेस्टिवल को एन्जॉय करता दिखा था। इस दौरान रणबीर कपूर एक वीडियो में शराब डले केक को आग लगाते नजर आए थे। साथ ही उन्होंने ‘जय माता दी’ भी कहा था। सोशल मीडिया पर रणबीर के इस वीडियो की काफी आलोचना भी हुई थी।अब एक्टर के खिलाफ एक एडवोकेट ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
क्या है मामला?
एडवोकेट ने इसी वायरल वीडियो के आधार पर कहा है कि जिस तरह से रणबीर शराब डले केक को आग लगा रहे हैं और ‘जय माता दी’ बोल रहे हैं, इससे कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। ऐसे में एडवोकेट ने घाटकोपर पुलिस स्टेशन, मुंबई में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही एडवोकेट ने मांग की है कि एक्टर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो। जो कि सेक्शन 295ए (जानबूझकर किसी क्लास की रिलीजियस फीलिंग्स का अपमान करके उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना), 298 (धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए जानबूझकर किसी शब्द का इस्तेमाल करना), 500 (मानहानि) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के अंतरगत एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। हालांकि, अबतक इसपर कोई अपडेट नहीं आया है और न ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

Visited 52 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!