Poonam Pandey ने दुनिया को कहा अलविदा, मैनेजर ने किया कंफर्म

मुंबई : कैलेंडर गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे नहीं रहीं। उनका 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर के चलते निधन हो गया है। पूनम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके मैनेजर की तरफ से इस दुखद खबर की पुष्टि की गई है। इतनी कम उम्र में अभिनेत्री के अचानक निधन से हर कोई हैरान है। पूनम पांडे के निधन की खबर पर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं। पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल पर सुबह सवा ग्यारह से साढ़े ग्यारह के बीच एक पोस्ट की गई, जिसमें लिखा गया कि पूनम का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हुआ है। इसके बाद उनकी पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट किए और लिखा कि हम उम्मीद करते हैं कि यह किसी तरह की फेक न्यूज या मजाक न हो। कुछ फैंस ने लिखा कि अभी दो-तीन दिन पहले उन्हें मुंबई में देखा गया था, इसलिए इस खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल है। वहीं, पूनम के इंस्टा हैंडल पर भी तीन दिन पहले उनका एक वीडियो पोस्ट किया गया था और सात दिन पहले एक तस्वीर पोस्ट की गई थी। उधर, अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पूनम के मैनेजर ने उनके निधन की पुष्टि कर दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

भाजपा से बदला लेंगे: नक्सलियों की बड़ी धमकी

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के शुरू होने के 3 दिन पहले 16 अप्रैल को कांकेर में हुए एनकाउंटर के बाद अब नक्सल संगठन ने भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर