Parineeti Chopra Wedding: कल से दिल्ली में शुरू हो रही शादी की रस्में

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जल्द ही राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। मई में सगाई के बाद अब 24 सितंबर को दोनों शादी के बंधन मं बंध जाएंगे, लेकिन शादी की रस्में पूरे हफ्ते भर चलन वाली हैं जिसका आगाज होने जा रहा है 17 सितंबर यानि इसी रविवार से। खबर है कि भगवान का नाम लेकर शादी की सभी की पवित्र रस्मों का आगाज होगा। रविवार को अरदास और शबद कीर्तन दिल्ली में होगा। माना जा रहा है कि रस्म का आगाज दिल्ली के कनॉट प्लेस में मौजूद कपूरथला हाउस में हो सकता है। इस अरदास में होने वाले दूल्हा-दुल्हन, दोनों परिवार, रिश्तेदार और बेहद करीबी लोगों के शामिल होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसके बाद तैयारी है फैमिली गेट टू गेदर की। जी हां…खबर है कि अरदास के बाद से शादी का जश्न शुरू हो जाएगा और सबसे पहले होगा फैमिली गेट टू गेदर जिसमे दोनों परिवार शामिल होंगे।

उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग
दिल्ली में कुछ रस्मों के बाद दोनों परिवार के साथ उदयपुर में होने वाली ग्रैंड वेडिंग के लिए रवाना हों जाएंगे, जहां भी खूब धमाल मचने वाला है। वहां सबसे पहले परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होगी इसके बाद संगीत, कॉकटेल, मेहंदी और बाकी रस्में एक-एक होंगी। वहीं शादी वाले दिन के लिए एक दिलचस्प अपडेट सामने आई है। शादी के लिए उदयपुर का लीला पैलेस पूरी तरह रेडी है जहां ज्यादातर रस्में होंगी। इसके अलावा दोनों सात फेरे ताज लेक पर लेंगे। खबर है कि दुल्हनिया को लेने राघव घोड़ी चढ़कर या लग्जरी कार में नहीं आएंगे बल्कि बोट से पहुंचेंगे। रिपोर्ट्स की माने तो शादी शाम को होगी और इसके बाद उदयपुर में ही एक शानदार रिसेप्शन मेहमानों को दिया जाएगा। इसके एक हफ्ते बाद चंडीगढ़ के होटल ताज में एक रिसेप्शन होगा।

 

 

Visited 169 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर