अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के दिन जाह्नवी कपूर ने किया था खूब बवाल, लगाया था…

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को 16 साल हो गए हैं। कपल की आराध्या नाम की खूबसूरत बेटी हैं, जिनका जन्म उनकी शादी के करीब चार साल बाद 16 नवंबर 2011 को हुआ था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिषेक बच्चन की शादी के दिन जाह्नवी कपूर नाम की एक्ट्रेस और मॉडल ने दावा किया था कि अभिषेक बच्चन उनके पति हैं और ऐश्वर्या राय पर गंभीर आरोप लगाए थे। जाह्नवी कपूर ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘दस’ में काम किया था। कई लोगों ने दावा किया कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट था, हालांकि जब अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस के आरोपों से इनकार किया, तो हालात और भी गंभीर हो गए थे। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी के दिन तब खूब बवाल हुआ था।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी कपूर ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में अभिषेक बच्चन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन सबूतों के अभाव में केस दर्ज नहीं हुआ था। जाह्नवी कपूर ने अमिताभ बच्चन के घर के बाहर अपनी कलाई की नस काटकर खुदकुशी करने की कोशिश भी की, जिसके बाद पुलिस ने खुदकुशी करने की कोशिश के जुर्म में मॉडल के खिलाफ आईपीसी की धारा 309 के तहत केस दर्ज किया था। खबरों की मानें, तो जाह्नवी कपूर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, हालांकि 10 हजार रुपये का जुर्माना चुकाने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। इस घटना के बाद, वह एक्ट्रेस अचानक गायब हो गईं और कभी अभिषेक बच्चन के घर के बाहर नजर नहीं आईं। बता दें कि अभिषेक बच्चन 47 साल के हैं और ऐश्वर्या राय से सिर्फ 2 साल छोटे हैं।

Visited 312 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर