AR Rahman के घर में कीर्तन, हरे कृष्णा हरे रामा की धुन से गूंज उठा दुबई वाला आशियाना

मुंबई : मशहूर संगीतकार ए आर रहमान का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि ए आर रहमान के दुबई वाले घर में कीर्तन हो रहा है जिसमें हरे कृष्णा का भजन गूंज रहा है और हर कोई कृष्ण की भक्ति में रमा दिख रहा है। इस वीडियो में ए आर रहमान नजर आ रहे हैं वो मुस्कुराते दिख रहे हैं। साथ ही वो हरे कृष्णा भजन को इन्जॉय कर रहे हैं। तभी कैमरा घूमता है और जाता है उन भक्तो पर जो भगवान कृष्ण के भजन गा रहे हैं। वो पूरी तरह कृष्ण की भक्ति में रमे दिख रहे हैं। ये वीडियो ए आर रहमान के दुबई वाले घर के लिविंग रूम का है जहां पर ये भजन कीर्तन का आयोजन किया गया।

जन्म से हिंदू हैं ए आर रहमान
ये बात भी सही है कि ए आर रहमान जन्म से मुसलमान नहीं हैं बल्कि उनके साथ हुए एक किस्से से उन्हें मुस्लिम बना दिया। दरअसल, उनकी बहन एक बार काफी बीमार हुईं जिसके बाद वो एक मुस्लिम धार्मिक स्थल पर गए और उसके बाद सब कुछ ठीक हो गया। बस तब से उन्होंने नाम दिलीप कुमार से बदलकर अल्लाह रक्खा रहमान किया और हर कोई उन्हें ए आर रहमान के नाम से जानने लगा।

दिया है बेहतरीन म्यूजिक

ए आर रहमान अपने अलग तरह के म्यूजिक के लिए जाने जाते हैं। उनका संगीत ऐसा है जिसे सुनकर मुर्दों में भी जान जा आए। रूह को सुकून पहुंचाता है रहमान का संगीत, तभी तो आज वो सिनेमा के सबसे महंगे म्यूजिक कंपोजर हैं। रहमान ने पहली बार फिल्म रोजा के लिए म्यूजिक दिया। 90 के दशक में आया ये गाना सुपरहिट था, है और रहेगा। इसके बाद जिस भी फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया। वो हमेशा ही पसंद किया गया।

Visited 43 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!